बहन ने ही लीक कर दिया था इस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो, आपत्तिजनक हालत में देख दंग रह गए थे फैंस
बहन ने ही लीक कर दिया था इस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो, आपत्तिजनक हालत में देख दंग रह गए थे फैंस
Share:

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस सारा खान वर्ष 2007 में सीरियल 'सपना बाबुल का- विदाई' से अपने अभिनय करियर का आरम्भ किया था। ये सीरियल लोगों के बीच बहुत मशहूर हुआ तथा सारा की भूमिका भी। फिर वर्ष 2015 में सारा खान ने फिल्म हमारी अधूरी कहानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में इमरान हाशमी, राजकुमार राव एवं विद्या बालन लीड किरदार में थे। मोहित सूरी की इस फिल्म फिल्म में सारा की भूमिका नाईला लोगों ने बहुत पसंद की थी। 

हालांकि, सीरियल और फिल्मों से अधिक सारा खान की निजी जिंदगी ख़बरों में रही। वहीं, बीते वर्ष सारा खान को कंगना रनौत के हिट रियलिटी शो 'लॉक अप' में भी लोगों ने पसंद किया। लॉक अप में सारा ने अपनी जिंदगी के बारे में कई बातें साझा कीं। इतना ही नहीं सारा खान ने अपने एक्स हसबैंड अली मर्चेंट को लेकर भी शो में बात की। सारा खान ने कहा कि शादी के समय मुझमें इतना दिमाग नहीं था, वो बहुत छोटी उम्र की थीं। सारा ने एक्स हसबैंड को लेकर कहा- 'उसे कंट्रोवर्सी चाहिए, क्योंकि वो इंसान केवल पब्लिसिटी का भूखा है'। 

आपको बता दें कि सारा खान ने वर्ष 2010 में 'बिग बॉस 4' के घर में अली मर्चेंट से निकाह किया था। हालांकि, दोनों का रिश्ता 'बिग बॉस' के घर के बाहर अधिक समय तक नहीं चला तथा दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद एक इंटरव्यू में सारा ने ये भी बताया कि दोनों ने नेशनल टेलीविज़न पर पब्लिसिटी के लिए शादी की थी। खैर, जहां बहुत से लोग सारा को पसंद करते हैं तो वहीं, कुछ लोग आज भी उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते। दरअसल, सारा का एक बाथरूम में नहाते हुए वीडियो लीक हो गया था जिसके पश्चात् से वो लोगों की आंख की किरकिरी बनी हुई हैं। उनका प्राइवेट वीडियो लीक होने पर लोगों ने सारा को जमकर ट्रोल भी किया था। बाद में इस वीडियो पर सफाई देते हुए सारा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बहन ने उनका न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। मगर उन्होंने तुरंत इस वीडियो को डिलीट भी कर दिया था। मगर कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो गया था। 

नेशनल टीवी पर बनेगा 'इतिहास', 50 साल बाद स्क्रीन पर साथ आएगी ये मशहूर जोड़ी

शादी के बंधन में बंधी 'बालिका वधू' की एक्ट्रेस, खुद सुनाई अनोखी लव स्टोरी

उर्फी जावेद को पड़ा जोरदार मुक्का! हालत देख घबराए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -