ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई इस टीवी एक्ट्रेस को मिली जमानत
ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई इस टीवी एक्ट्रेस को मिली जमानत
Share:

टीवी के कई बेहतरीन धार्मिक सीरियलों में काम कर मशहूर हो चुकीं प्रीतिका चौहान को अब जमानत मिल गई है। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही उन्हें 99 ग्राम गांजे के साथ एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। जी दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग्स लेने वाले और इन्हें सप्लाई करने वालों के पीछे पड़ गए हैं। वह एक एक परत को खोलने में लगे हुए हैं। इस समय वह उस हर एक स्टार के पास जा रहे हैं जिनका नाम ड्रग्स केस में आ रहा है।

इसी लिस्ट में बीते दिनों शामिल हुईं थीं टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान। जी दरअसल उन्हें मुंबई के वर्सोवा इलाके से गांजा खरीदते गिरफ्तार किया गया था। वहीं अब बीते गुरुवार को कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी। एक रिपोर्ट के अनुसार प्रीतिका कई उम्र 29 साल है और वह मूलतः हिमाचल की रहने वाली है। जी दरअसल प्रीतिका की एक छोटी बहन भी है जिसका नाम शिवानी चौहान है। प्रीतिका ने बीटेक किया है और साल 2016 में आई फिल्म ‘झमेला’ में भी उन्होंने काम किया था। अब बात करें टीवी शोज के बारे में तो प्रीतिका ‘सावधान इंडिया’ और ‘सीआईडी’ जैसे पॉपुलर शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

इसके अलावा वह धार्मिक टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकीं हैं जहाँ से उन्हें ख़ास पहचान मिली है। उन्होंने स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल ‘जय मां वैष्णो देवी’ में भूदेवी का किरदार निभाया था और इससे पहले वह टीवी सीरियल ‘संकट मोचन महाबली हुनमान’ में देवी शची का किरदार में नजर आईं थीं।

'तारक मेहता..' के इस एक्टर पर कई लड़कों ने किया हमला, दी जान से मारने की धमकी

केरल में 3.25 लाख लोगो ने कोरोना को दी मात, 4 लाख के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

क्रिकेटर युवराज सिंह ने इस कंपनी में खरीदी हिस्सेदारी, होंगे ब्रैंड एंबेसडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -