'दीया और बाती हम' फेम प्राची तेहलान की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने
'दीया और बाती हम' फेम प्राची तेहलान की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने
Share:

फेमस लोकप्रिय सीरियल 'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस प्राची तेहलान सात अगस्त को शादी के बंधन में बंध गई है. एक्ट्रेस प्राची के निवास पर शादी की सभी रस्में प्रारंभ हो गई. हाल ही में एक्ट्रेस प्राची की हल्दी सेरेमनी के कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें प्राची पीले कलर की खूबसूरत ड्रेस में मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही है. हालांकि इससे पहले एक्ट्रेस प्राची ने सोशल मीडिया पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर भी साझा की थी. आपको बता दें कि 'दीया और बाती हम' में प्राची को आरजू की भूमिका से जाना जाता है.  

एक्ट्रेस प्राची दिल्ली के बिजनेसमैन और वाइल्ड लाइफ एक्सपर्ट रोहित सरोहा के संग शादी के पवित्र बंधन में बंधी हैं.  एक्ट्रेस प्राची ने एक साक्षात्कार के दौरान ये बताया है क‍ि उनकी शादी की रस्में दो अगस्त से ही प्रारंभ हो गई हैं. प्राची के अनुसार, पहले दिन हमारे निवास में गौरी पूजा की गई थी. इसके बाद रक्षाबंधन वाले दिन तीन अगस्त को 1 और रस्म भात न्योतना हुई, जिसमें मामा के घर न्योता लेकर जाना होता हैं. प्राची ने आगे बताया कि कोरोना संक्रमण के वजह से हम डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं कर पर रहे है. 

शादी में केवल पच्चास लोग ही शामिल होंगे. सगाई और शादी दोनों सात अगस्त को होने वाली है. इसके लिए एक बड़ा फार्म हाउस बुक कर दिया गया है. शादी के दौरान पूरी प्रकार से शारीरिक दूरी का ख्याल रखेंगे. आपको बता दें कि एक्ट्रेस प्राची और रोहित की शादी लव कम अरेंज मैरिज है. प्राची से रोहित की पहली मीटिंग एक शादी के वक्त हुई थी.

आशा नेगी ने मेंटल हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर साझा किया लम्बा-चौड़ा पोस्ट

'नागिन 5' का नया प्रोमो हुआ रिलीज, हिना खान और मोहित मल्होत्रा रोमांस करते आए नजर

इस अवतार में नजर आएंगे कार्तिक-नायरा, शानदार डांस का वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -