कैंसर मरीजों के लिए पैसा जुटा रही है ये हॉट एक्ट्रेस
कैंसर मरीजों के लिए पैसा जुटा रही है ये हॉट एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस और राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा इन दिनों ऐसा काम कर रही हैं जिसके कारण हर कही उनकी खूब तारीफे हो रही है. जानकारी के मुताबिक पत्रलेखा इन दिनों कैंसर मरीजों के लिए पैसे जुटा रही है. इस काम के लिए वो एक गैर सरकारी संगठन (NGO) का सहयोग कर रही हैं. इस बारे में पत्रलेखा मानती हैं कि बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाना महत्वपूर्ण है.

हाल ही में पत्रलेखा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, "कैंसर मरीजों के लिए अपनी छोटी कोशिश करने के अलावा, मैं ईमानदारी से मानती हूं कि हमें इसे एक गंभीर मुद्दे के तौर पर लेना चाहिए." उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि, "हमें सुनने और पढ़ने को मिलने वाली ज्यादातर कहानियां दिल दहलाने वाली होती हैं. मुझे लगता है कि सक्रियता दिखाने से वास्तव में आश्चर्यजनक परिणाम मिलेंगे."

सोमवार को ही पत्रलेखा कैंसर मरीजों के लिए धन जुटाने के लिए बांद्रा स्थित एक एनजीओ गई थी जहां जाकर उन्होंने कैंसर मरीजों से मिलने और संवाद कर अपना समर्थन जताया. सूत्रों का कहना है कि, 'कैंसर मरीजों के साथ करीबी से काम करने और स्वास्थ्य खतरों के प्रति जागरूकता फैलाने की इच्छुक पत्रलेखा ने लोगों से स्वास्थ्य का ध्यान रखने और कैंसर का खतरा बढ़ाने वाली चीजों से परहेज करने का आग्रह किया.'

Street Dancer : सोलो पोस्टर में नज़र आये श्रद्धा और वरुण, मचाने वाले हैं डांस से धमाल

एक्ट्रेस ने शेयर की बैकलेस तस्वीर, लोगों ने कहा- 'आंटी उम्र हो गई सत्संग जाया करो'

Total Dhamaal : रिलीज़ हुआ सोनाक्षी का आइटम गाना, 'मूंगड़ा' में दिखाए लटके झटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -