इस साउथ एक्ट्रेस ने कोरोना महामारी के चलते बढ़ाया मदद का हाथ

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस पार्वती नायर को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी बातों और फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं जैसा कि कोरोनोवायरस ने हर जगह लोगों के जीवन को प्रभावित किया है, हर तरफ भय और दहशत है, और कई लोगों ने इस संकटों के कारण जीवन और नौकरियों को भी खो दिया है. कोरोनावायरस महामारी ने अर्थव्यवस्था को व्यापक रूप से प्रभावित किया है.

फिल्म उद्योग भी प्रभावित हुआ है क्योंकि शूटिंग रद्द कर दी गई है और एफईएफएसआई के कर्मचारियों और दैनिक वेतन भोगियों को आय के किसी भी स्रोत के बिना छोड़ दिया गया. इसके बाद, कई शीर्ष अभिनेताओं जैसे स्पेरस्टार रजनीकांत, अजिथ, विजय सेतुपति और शिवा कार्तिकेयन ने FEFSI के साथ-साथ सीएम और पीएम द्वारा गठित राहत निधियों के लिए योगदान दिया.


अब, अभिनेत्री पार्वती नायर, जो कि योमन अरिंदल, कोडित्ता इडंगलई निरप्पुगा आदि फिल्मों में अभिनय करने के लिए जानी जाती हैं, ने पीएम केयर फंड के लिए 1 लाख और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 1 लाख का दान किया है, इसके अलावा एफईएफएसआई कर्मचारियों के कल्याण के लिए 1500 किलोग्राम चावल और 1000 किलोग्राम का दान भी किया है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -