हर एंगल से HOT है ये एक्ट्रेस!
हर एंगल से HOT है ये एक्ट्रेस!
Share:

फिल्म 'मुन्ना माइकल' में अभिनेता टाइगर श्रॉफ के अपोजिट अभिनेत्री निधि अग्रवाल नज़र आएगी। वे बैंगलोर से है और शानदार बैलेट डांसर हैं। उनका इंस्टाग्राम उनकी हॉट और मजेदार फोटो से भरा हुआ है। उनकी यह फोटो देख कर आप कह उठेंगे, 'हर एंगल से हॉट है ये एक्ट्रेस'!

बता दें कि हाल ही में फिल्म 'मुन्ना माइकल' का नया गाना फिल्मसिटी में फिल्माया गया है। इस गाने के बोल है 'डिंग डांग'। इस गाने से टाइगर के साथ निधि अग्रवाल नज़र आएगी। मालूम हो कि इस गाने में टाइगर के लुक की पहली झलक 1987 की फिल्म 'दिलजला' से जैकी के लुक की याद दिलाएगी। टाइगर श्रॉफ ने इस गाने के शूट का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है कि यह बेहद स्पेशल होने वाला है। उनका मतलब फिल्म के गाने से है।  

गाने 'डिंग-डिंग' में टाइगर और निधि अग्रवाल साथ थिरकते नजर आएंगे। उक्त गाने को फिल्म सिटी में बस की छत पर शानदार तरीके से फिल्माया गया है। कोरियोग्राफी गणेश अचार्य ने की है। जबकि फिल्म 'हीरोपंती' और 'बागी' के बाद एक बार फिर सब्‍बीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्‍म 'मुन्ना ....' 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है। जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे।

देखें, निधि की शानदार फोटोज- 

संजय, अदिति, लाइट्स, कैमरा, और एक्शन....

बिना मेकअप कुछ ऐसे नजर आई धक-धक गर्ल माधुरी... कैमरे को देख ऐसे छुपाने लगीं मुंह

सड़क का बनेगा सीक्वल, संजय दत्त होंगे हीरो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -