बर्थडे पार्टी में अचानक इस मशहूर अभिनेत्री के बालों में लगी आग, वीडियो वायरल

हॉलीवुड की जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री तथा टेलीविज़न की होस्ट निकोल रिची ने 21 सितंबर को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस विशेष अवसर पर अभिनेत्री अपने करीबी मित्रों के लिए बेहतरीन पार्टी का आयोजन किया था, इस पार्टी के चलते निकोल रिची के बालों में आग लग गई तथा एक बड़ी दुर्घटना होने से अभिनेत्री बच गईं। जहां अब अभिनेत्री के बालों में आग लगने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वही निकोल रिची ने इस वीडियो को स्वयं ही अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो में हम स्पष्ट देख सकते हैं। जिस समय अभिनेत्री अपने जन्मदिन के केक पर लगी हुई मोमबत्ती को बुझा रही होती हैं, उस समय ही उनके बालों में आग लग जती है तथा वो बहुत डर जाती हैं। वास्तव में ये एक बहुत खतरनाक घटना थी। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि ”सो फार 40” इस कैप्शन के पश्चात् आग की इमोजी को भी बनाया है।

वही आग लगने के पश्चात् निकोल रिची के दोस्तों ने इस आग को बुझा दिया। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री का ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। जहां अभिनेत्री के प्रशंसक उनकी चिंता कर रहे हैं। जहां कुछ लोग खुशी जता रहे हैं कि अच्छी बात है कि अभिनेत्री के साथ कोई अनहोनी नहीं हुई। बता दें, निकोल रिची को हमने टेलीविज़न की लोकप्रिय सीरीज ‘द सिंपल लाइफ’ में देखा था, जहां से उन्हें लोकप्रियता प्राप्त हुई थी। इस सीरीज के पश्चात् उन्होंने कई इंटरनैशनल रियलिटी शोज में जज का काम भी किया। निकोल रिची अपनी प्रोफेशनल जिंदगी में लोकप्रिय मॉडल पैरिस हिल्टिन के साथ अपने मतभेदों को लेकर भी बहुत सुर्ख़ियों में रही हैं।

शादी की योजना को लेकर जूडी डेंच ने कही ये बात

केवल एक्टर ही नहीं बल्कि फिल्म निर्माता भी हैं एंथनी मक्की

'सेक्स एंड द सिटी'' शो के एक्टर विली गार्सन का हुआ निधन

 

Most Popular

- Sponsored Advert -