अभिनेत्री नवनीत कौर ने आज मना रही है अपना जन्मदिन
अभिनेत्री नवनीत कौर ने आज मना रही है अपना जन्मदिन
Share:

नवनीत कौर भारतीय फिल्म अभिनेत्री मॉडल और राजनेता जो तेलुगु सिनेमा के साथ-साथ कन्नड़, मलयालम, तमिल, पंजाबी और हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, आज 3 जनवरी 2021 को अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं। वह पंजाब से जन्मी हैं और मुंबई में लाया गया।

उनका पहला अभिनय एक कन्नड़ फिल्म 'दर्शन' में था। इसके बाद 'सीनू वसन्ती और लक्ष्मी' के साथ तेलुगु में अपनी उपस्थिति दर्ज की। चेतना (2005), जगपति (2005), भूमा (2008), गुड बॉय, आदि उनकी कुछ अन्य फिल्में हैं। परुंथु फिल्म में मेगास्टार ममूटी के साथ उनकी मोलीवुड (मलयालम सेमेना) की शुरुआत नहीं हुई। उनका स्थान लक्ष्मी राय ने ले लिया।

2014 में, नवनीत राणा एनसीपी के टिकट पर चुनाव लड़े और 1.37 लाख वोटों से उसी अडसुल से हार गए। हालांकि, उसने इस बार अपनी रणनीति बदल दी और अपने पति रवि राणा द्वारा गठित एक राजनीतिक संगठन, युवा स्वाभिमानी पक्ष (YSP) के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा। उनके व्यापक प्रचार और ग्रामीण मतदाताओं के साथ जुड़ाव ने प्रतिभाशाली महिला को शिवसेना के 71 वर्षीय युद्ध में बढ़त हासिल करने में मदद की है।

नवनीत कौर ने तेलुगु में 'कालचक्रम', 'आतंक', 'फ्लैश न्यूज' और 'जबैलम्मा' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने विजयकांत के साथ अरसंगम ’नामक तमिल फिल्म में स्क्रीन स्पेस भी साझा किया। वह जेमिनी टीवी ('हम्मा हम्मा' नाम का कार्यक्रम) में भी नृत्य करती हैं। उन्होंने मेगास्टार ममूटी के साथ सिंगापुर में मलयालम फिल्म लव इन रोफी मेकार्टिन के निर्देशन में अभिनय किया।

आलिया भट्ट ने किया रणबीर कपूर और शाहरुख़ खान के साथ डांस, वीडियो हुआ वायरल

एयरपोर्ट से वायरल हुआ सारा का वीडियो, मास्क हटाने को लेकर कही ये बात

अनिल कपूर ने करीना को लेकर किया बड़ा खुलासा, ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए बेबो ने किया था ये...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -