चरस का सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस नायरा, अब मिली जमानत

तेलुगु फिल्म अभिनेत्री नायरा शाह को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। मिली जानकारी के तहत एक्ट्रेस और उनके दोस्त को सांताक्रूज पुलिस ने बीते रविवार के दिन ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है मुंबई के जुहू इलाके के एक फाइव स्टार होटल में रेड कर मुंबई पुलिस ने तेलुगु एक्ट्रेस नायर शाह को गिरफ्तार किया था।

सामने आने वाली खबरों को मानें तो एक्ट्रेस बिना इजाजत के होटल के एक कमरे में बर्थडे पार्टी कर रही थीं, और वहां ड्रग्स का सेवन भी किया जा रहा था। आपको बता दें कि नायरा ने फिल्म तेलुगु फिल्म मिरुगा, बुर्रा कथा और इ-ई में काम किया है। सामने आने वाली जानकारी के अनुसार नायर शाह का बीते रविवार को जन्मदिन था और इसी के चलते वह अपने दोस्तों के साथ होटल में पार्टी कर रही थीं। उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली और पुलिस होटल में पहुंची। वहां ड्रग्स पार्टी चल रही थी।

यह देखने के बाद पुलिस ने चरस की सिगरेट के साथ एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया। केवल यही नहीं बल्कि बीते रविवार को गिरफ्तार हुई इस एक्ट्रेस का बाद में मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया। कहा जा रहा है अगर नायरा की बॉडी में मेडिकल की रिपोर्ट में तय मात्रा से ज्यादा ड्रग्स मिलती है, तो इतना साफ है कि उनकी मुसीबत बढ़ सकती है। फिलहाल एक्ट्रेस को जमानत मिल गई है। आपको बता दें कि उन्हें एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था और बाद में बांद्रा अदालत ने उसे जमानत दे दी थी।

करण मेहरा के बिना निशा ने मनाया बेटे का जन्मदिन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

राजस्थान में गौतस्करी के शक में मॉब लिंचिंग, पिटाई से एक युवक की मौत, दूसरा घायल

आखिरकार काम आया CM योगी का 'TTT' फॉर्मूला, गोरखपुर में कोरोना मामले की संख्या डिजिट में पहुंची

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -