रेड बिकिनी में पति के साथ रोमांटिक होती हुईं नजर आईं डायन
रेड बिकिनी में पति के साथ रोमांटिक होती हुईं नजर आईं डायन
Share:

छोटे पर्दे की डायन नाम से मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रही हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी पर्दे पर तो बड़ा नाम कमा लिया है और इन दिनों वो स्टार प्लस के शो 'नजर' में डायन के किरदार में नजर आ रहीं हैं. मोनालिसा के किरदार की काफी ज्यादा तारीफें हो रही हैं और इसी बीच उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बिकिनी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है.

जी हाँ... हर बार अपने हॉट लुक से माहौल गर्म करने वाली मोनालिसा ने इस बार फिर रेड बिकिनी पहनकर कातिलाना पोज़ दिए हैं. मोनालिसा स्विमिंग पूल में अपने पति विक्रांत के साथ मस्ती कर रहीं हैं. कुछ तस्वीरों में तो मोनालिसा पानी में आग लगाती हुईं नजर आ रहीं हैं और कुछ में वो उनके पति के साथ रोमांटिक होती हुईं दिखाई दे रहीं हैं.

मोनालिसा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- The Goal is To Keep Having Fun ... day out kinda day with @vikrant8235 #sunkissed #swimming #waterbabies #love आपको बता दें मोनालिसा अपने पति के साथ मुंबई के जुहू स्थित मरिओट होटल में एन्जॉय करने गईं थीं और यही से उन्होंने अपनी सभी तस्वीरें शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर आते ही मोनालिसा ये सभी फोटोज वायरल हो गई.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब मोनालिसा अपने कातिलाना फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आईं हो बल्कि वो पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर हॉट लुक के फोटोज शेयर कर चर्चा का विषय बन चुकी हैं.

अपने पैरों पर उबटन लगाते हुए इस हॉट एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

रेड ड्रेस पहनकर डायन ने मचाई तबाही

मोनालिसा की आने वाली 6 फिल्मों की सूची, जिनमे हुस्न का जलवा बिखेरेंगी भोजपुरी बाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -