दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, कारोबारी गिरफ्तार

लखनऊ: गाजियाबाद के एक कारोबारी को दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट में एक एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में अरेस्ट किया गया है. पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में 40 साल की अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि वह 3 अक्टूबर को दिल्ली से मुंबई का सफर कर रही थी, इसी बीच उसके साथ छेड़खानी की घटना हुई है.

एक्ट्रेस के अनुसार, जैसे ही उसकी फ्लाइट छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल टर्मिनल पर लैंड हुई, वह बैग निकालने के लिए ओवरहेड स्टोरेज खोलने के लिए उठी, इस दौरान उन्हें लगा कि किसी व्यक्ति ने उन्हें गलत ढंग से छुआ है, इस पर एक्ट्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी और केबिन क्रू में शिकायत भी दी. केबिन क्रू ने अभिनेत्री से मेल पर शिकायत देने के लिए कहा. इसके बाद एक्ट्रेस ने वर्सोवा थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराने का प्रयास किया, जहां से उन्हें सहर एयरपोर्ट थाने जाने को कहा गया.

हालांकि, एक्ट्रेस की नाराजगी को देखकर आरोपी ने उनसे माफी भी मांग ली थी. इस बात की पुष्टि केबिन क्रू ने की है. प्लेन के क्रू ने अभिनेत्री की मेल पर की गई शिकायत को सहर एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन भी फॉरवर्ड कर दिया. मामले में जांच शुरू हुई और पुलिस ने नितिन नाम के शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.  इसके बाद सोमवार को आरोपी को अरेस्ट कर स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उसे तीन दिन की हिरासत में भेज दिया है.  

बैंगलोर में IPL के बड़े सट्टा रैकेट का भंडाफोड़, 27 गिरफ्तार, लाखों रुपए कैश बरामद

दूसरे भाई-बहन से ज्यादा प्यार करते थे माँ-बाप, लड़की ने पूरे परिवार को जहर देकर मार डाला

मर्जी के खिलाफ बेटी ने किया निकाह, तो गुस्से में पिता हुसैन ने परिवार के 7 लोगों को जिन्दा जला डाला

Most Popular

- Sponsored Advert -