इस कारण मनीषा को मिली यह फिल्म

कैंसर पेशंट रहने के कारण अभिनेत्री मनीषा कोइराला को संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक फिल्म में एक दमदार किरदार मिला है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में वे नरगिस दत्त का किरदार निभाएगी। मालूम हो कि फिल्म की अधिकांश कास्ट फाइनल हो गई है। वहीं, पिछले दिनों खबर आई थी कि रणबीर कपूर ने संजय दत्त जैसा दिखने के लिए बहुत मेहनत से बॉडी बना ली है। 

अब यह खबर है कि संजय दत्त की बायोपिक में नरगिस दत्त का रोल मनीषा कोइराला निभाएंगी। बता दें कि 1981 में नरगिस दत्त की डेथ कैंसर की वजह से हो गई थी। और मनीषा कोइराला खुद भी कैंसर से लड़ चुकी हैं। यही वजह है कि उन इस किरदार के लिए चुना गया है।  

अंग्रेजी अख़बार मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार, संजय दत्त की बायोपिक में होने मनीषा उनकी माँ नरगिस की भूमिका निभाएगी। इस खबर की पुष्टि खुद राजकुमार हिरानी ने की है। हिरानी ने कहा कि ये सही है कि मनीषा कोइराला बहुत अच्छी अदाकारा हैं और हमें खुशी है कि वह हमारी फिल्म का हिस्सा हैं। मालूम ही दो वीक पहले मनीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिरानी के साथ एक पिक्चर भी पोस्ट की थी।  

हिरानी का कहना है कि नरगिस जी अपने समय की बेहद खूबसूरत और बेहतरीन अभि‍नेत्री रही हैं। उनके रोल के लिए हमने कई अभिनेत्रियों के नाम के बारे में सोचा था। लेकिन मनीषा फाइनल हुई। उन्हें लेने की एक बड़ी वजह यही है कि वह खुद कैंसर पेशंट रही हैं।  

गौरतलब कि मनीषा ने संजय दत्त के साथ कई फिल्मों में काम किया है। इनमें कारतूस, यलगार, सनम, अचानक, बागी आदि शामिल हैं। 

अपने पापा का किरदार निभाना चाहते थे संजय दत्त!

संजय दत्त की बाॅयोपिक से ये हिरोइन भी बाहर

प्रिया 'मुन्ना' के लिए है टेंशन फ्री.....

संजय दत्त की बॉयोपिक में रणबीर के साथ में नजर आएगी यह मोहतरमा....

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -