फिल्म में तब्दील हो रही कार्टून कैरेक्टर डोरा की कहानी

फिल्म में तब्दील हो रही कार्टून कैरेक्टर डोरा की कहानी

ऑस्ट्रेलिया की मशहूर एक्ट्रेस मैडलीन मैडेन जल्द ही एक नए अवतार में नजर आने वाली हैं. टेलीविज़न पर तो कार्टून शो 'डोरा द एक्सप्लोरर' सभी बच्चों का पसंदीदा शो बना हुआ था. 'डोरा द एक्सप्लोरर' की फैन फॉलोविंग देखते हुए अब इस शो को फिल्म में तब्दील किया जा रहा है. जी हां... पैरामाउंट प्लेयर्स जल्द ही डोरा कैरेक्टर पर आधारित फिल्म लेकर आ रहे हैं और इस फिल्म का नाम भी 'डोरा द एक्सप्लोरर' ही होगा. इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस इसाबेला मोनर और एक्टर यूजीनियो डर्बेज नजर आने वाले हैं और इनके साथ ही अब एक्ट्रेस मैडलीन मैडेन का भी नाम फिल्म 'डोरा द एक्सप्लोरर' से जुड़ चुका है.

62वें लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगा 'Stan & Ollie' का वर्ल्ड प्रीमियर

आपको बता दें 'डोरा' एक कार्टून सीरीज है जिसे साल 2000 में शुरू किया था. ये शो पूरे 14 साल चला था और इस बीच शो के 172 एपिसोड्स टेलीकास्ट हुए थे. 'डोरा द एक्सप्लोरर' लगभग हर बच्चे का फेवरेट शो था और इस शो की लीड कैरेक्टर डोरा को सभी कॉपी भी करते थे. डोरा एक लैटिन अमेरिकी बच्ची थी और शो की कहानी उसी के इर्द-गिर्द घूमती थी.

Venom के खौफनाक ट्रेलर ने जीता लोगों का दिल

वहीं फिल्म की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस इसाबेला डोरा के किरदार में नजर आने वाली हैं. डोरा के किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए इसाबेला को टीनएजर में बदल दिया गया है. वहीं मैडलीन की बात करें तो वो इस फिल्म में डोरा यानि इसाबेला की दोस्त के किरदार में नजर आएंगी. मैडलीन और इसाबेला की मुलाकात हाई स्कूल में होती है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है और ये फिल्म अगले साल 2 अगस्त को रिलीज़ हो सकती है.

हॉलीवुड अपडेट...

तेजी से पसंद की जा रही हैं कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स की बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें

सेलेना गोमेज ने दी अपने एक्स को सगाई की बधाई

Video: सरेआम खिसक गई जेनिफर लोपेज की जीन्स

 

?