इस एक्ट्रेस को मिला था कॉम्प्रोमाइज करने का ऑफर, किया चौकाने वाला खुलासा
इस एक्ट्रेस को मिला था कॉम्प्रोमाइज करने का ऑफर, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड में मीटू अभियान काफी समय पहले शुरू हुआ था और यह आज तक जारी है. जी हाँ, इस अभियान के तहत कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई ज्यादतियों का खुलासा किया, जो चौकाने वाला रहा. ऐसे में हाल ही में एक और एक्ट्रेस इस मामले में खुलकर सामने आई है. जी दरअसल हाल ही में इस अभियान से जुड़ीं हैं अभिनेत्री मानवी गगरू.

आप सभी ने मानवी को 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में देखा होगा. उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, ''उन्हें एक वेब सीरीज के बदले कॉम्प्रोमाइज करने को कहा गया.'' जी दरअसल हाल ही में उन्होंने बताया कि, ''करीब एक साल पहले उन्हें एक प्रोड्यूसर का फोन आया था, जिसने उन्हें एक वेब सीरीज का ऑफर दिया था. जब मानवी ने बजट के बारे में पूछा तो उसने काफी कम पैसों की बात कही.'' इसी के साथ मानवी ने उस प्रोड्यूसर से कहा कि, ''ये बहुत कम तो उसने कहा कि वो मुझे तीन गुना ज्यादा पैसे देगा लेकिन इसके लिए मुझे कॉम्प्रोमाइज करना होगा.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि, ''कॉम्प्रोमाइज जैसे शब्द मैं 7-8 साल बाद सुन रही थी. प्रोड्यूसर की बात पर मानवी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने उसे चिल्लाते हुए कहा फोन रखो, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई?'' आप सभी को यह भी बता दें कि मानवी ने 2007 में शो 'धूम मचाओ धूम' से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके अलावा वो 'टीवीएफ ट्रिपलिंग' और 'फोर मोर शॉट्स' जैसी वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं.

मेडिकल वर्कर्स के लिए यह एक्टर करेगा अनोखा काम, सुनकर हो जाएंगे खुश

प्रवासी मजदूरों के लिए आज 12 घंटे का व्रत रखेगा यह मशहूर एक्टर

बालकनी में एक-दूजे संग समय बिताते नजर आए विरूष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -