पानी के अंदर करना था स्टंट, एक्ट्रेस ने किया बॉडी डबल लेने से इनकार

सोनी टीवी का पौराणिक शो, विघ्नहर्ता गणेश इन दिनों चर्चाओं में है। इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है और यह शो दर्शकों को धार्मिक भक्ति में मूल रूप से एकजुट करने में कामयाब रहा है। वहीं अब शो के आने वाले ट्रैक में, दर्शक प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उत्सव को देखेंगे जहां भगवान कृष्ण की मूर्ति को मंदिर में प्रतिष्ठित किया जाता है। इस उत्सव को और अधिक रोचक बनाते हुए, कुलगुरु ने देवी को एक निवासी अतिथि के रूप में आमंत्रित करने के लिए भजन और मंत्रों का पाठ करने का अनुरोध किया। अब आने वाले ट्रैक में मीरा बाई (लवीना टंडन) आगे आती नजर आएंगी। जी दरअसल मीरा बाई, भगवान कृष्ण की एक सच्ची भक्त, जो भजन गायन में पूरी तरह से शामिल दिखाई देंगी, वह नाचती भी हैं।

वहीं दूसरी तरफ मीरा बाई की इस हरकत से कुलगुरु नाराज हो सकते हैं, ऐसे में उधा चिंतित होती नजर आएंगी। वहीं मीरा बाई को रोकने के लिए भोजराज आते तो नजर आएंगे लेकिन कुलगुरु इस मर्यादा भंग से निराश हो जाएंगे। इस दौरान मीरा बाई अपनी सच्ची भक्ति की बात रखते हुए कुलगुरु को और भी ज्यादा परेशान करती नजर आने वाली हैं, जिसके बाद वह मीरा बाई से प्रह्लाद की तरह अपनी भक्ति साबित करने और जलसमाधि लेने के लिए कहती नजर आएंगी। वैसे तो हमेशा स्टार्स के ऐसे स्टंट को करने के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल होता है। लेकिन एक्ट्रेस लविना टंडन ने अपने शो में यह करने से मना कर दिया है। मिली जानकारी के तहत जलसमाधि लेने वाला स्टंट एक्ट्रेस लविना टंडन ने खुद परफॉर्म किया है।

उनका कहना है, “मेरे लिए पानी के भीतर जाना चुनौतीपूर्ण था। मैंने अपना आत्मविश्वास हासिल करने में मदद करने के लिए पानी के भीतर दृश्यों की शूटिंग के बारे में बहुत कुछ पढ़ा। यह पूरी तरह से मेरे कम्फर्ट से बाहर की चीज है।” आगे लवीना ने कहा, “मैंने मीरा बाई और उनके इस विशेष अनुभव के बारे में भी बहुत कुछ पढ़ा है ताकि इसे पर्दे पर बेहतर ढंग से चित्रित करने के लिए गहरी समझ प्राप्त हो सके। मीरा बाई की सच्ची भक्ति और भगवान कृष्ण की प्रशंसा किसी के साथ मेल नहीं खा सकती है या कुछ भी।”

सुनील जाखड़ को चन्नी मंजूर नहीं..राहुल-प्रियंका के साथ पहुंचे दिल्ली, क्या पंजाब में फिर बदलेगा CM ?

एस जयशंकर ने की तंजानिया के विदेश मंत्रियों से मुलाकात

इंदौर: संघ शाखाओं में मूक-बधिर अपनी भाषा में कर सकेंगे प्रार्थना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -