कोरोना संकट के बीच मदद को आगे आई अभिनेत्री लक्ष्मी मंचू, ऐसे कर रही है पीड़ितों की सहायता

टॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू उन बच्चों की मदद के लिए आगे आ रही हैं, जिन्होंने अपने माता-पिता को कोरोना से खो दिया है। बता दें कि उनका एक एनजीओ "टीच फॉर चेंज" है, इसके साथ वह उन 1,000 बच्चों की मदद करेंगी, जिन्होंने अपने माता-पिता को कोरोना वायरस से खो दिया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उनकी टीम शिक्षा, बुनियादी ज़रूरतों के साथ उनकी मदद करेगी और अपने लिए एक नींव बनाने में भी मदद करेगी। उन्होंने कहा, व्यक्तिगत मोर्चे पर, मैं दवाओं या अस्पताल के बिस्तर खोजने की कोशिश कर रही हूं और इसके विपरीत, मैं जितने लोगों की मदद कर सकती हूं, कोरोना का प्रभाव उन परिवारों और बच्चों के लिए भी कोरोना को प्राप्त करने के लिए अधिक विनाशकारी है, जिन्होंने इस दौरान माता-पिता को खो दिया।

मीडिया से बात करते हुए वह यह भी कहती हैं, हम, 'टीच फॉर चेंज' में, कम आय वाले परिवारों के 1,000 बच्चों की शिक्षा, ट्यूशन, कपड़े और जो कुछ भी उन्हें मदद की ज़रूरत है, उनकी देखभाल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अस्पतालों में 1,000 पका हुआ भोजन दान करके हैदराबाद के समुदाय की मदद के लिए भी कदम बढ़ाया। "पहल लॉकडाउन के साथ शुरू हुई जहां अस्पतालों के आसपास के अधिकांश लोग छोटे शहरों से आ रहे हैं और उनके पास भोजन तक पहुंच नहीं है। इसलिए, हमने कुछ अस्पतालों को चुना है कि हम पूरे लॉकडाउन के दौरान 1000 भोजन वितरित करेंगे। 

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने मनाया अपना 61वां जन्मदिन

जानिए कब रिलीज होगी थलापति विजय की फिल्म 'Thalapathy 65'?

रश्मिका मंदाना ने शेयर की ऐसी तस्वीर की फैंस की नहीं हट रही है निगाहें, जानिए क्या है ऐसा खास?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -