द कपिल शर्मा शो में शिरकत करेगी कंगना रनौत, साउथ के ये मशहूर सुपरस्टार भी आएंगे नजर
द कपिल शर्मा शो में शिरकत करेगी कंगना रनौत, साउथ के ये मशहूर सुपरस्टार भी आएंगे नजर
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। शो में एक से बढ़कर एक नामी स्टार्स शामिल हो रही हैं। हाल ही में शो में कियारा आडवाणी एवं सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाई दिए। फिल्म के प्रमोशन के लिए कई सारे सितारे शो का भाग बनते हैं। वही अब सूत्रों की मानें तो अपनी मूवी थलाइवी के प्रमोशन के लिए कंगना रनौत तथा अरविंद स्वामी कपिल शर्मा के शो का भाग बनेंगे। बहुत वक़्त से इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। 

वही अब जब फिल्म की रिलीज दिनांक पास आ रही है तो इस अवसर पर कंगना रनौत भी फिल्म प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहतीं। वे शो में अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन करती दिखाई देगी। सूत्रों की मानें तो कंगना रनौत मंगलवार के दिन कपिल शर्मा शो की शूटिंग फिल्म सिटी में करेंगीं। इस के चलते उनके साथ रोजा मूवी के एक्टर अरविंद स्वामी भी होंगे। बता दें कि कपिल शर्मा के शो में कंगना रनौत पहले भी शामिल हो चुकी हैं। जयललिता के किरदार में स्वयं को ढालने के लिए कंगना ने बहुत मेहनत की है। उन्होंने अपना वजन बढ़ाया। इसके अतिरिक्त उन्होंने भूमिका में ढलने के लिए कई सारे ट्रांसफॉर्मेशन किए।

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से ये आग्रह किया है कि वे थियेटर्स को खोल दें जिससे थलाइवी फिल्म को रिलीज किया जा सके। महाराष्ट्र में अब कोरोना के मामले भी कम हो गए हैं। ऐसे में सरकार को सिनेमा हॉल्स खोल देने चाहिए। अब सिनेमा जगत तथा थियेटर बिजनेस को बचाने का वक़्त है। इसके अतिरिक्त कंगना हाल ही में चेन्नई स्ठित जयललिता के मेमोरियल में भी गई हुई थीं।

जिस चीज से कतराते है बॉलीवुड के स्टार्स कंगना रनौत ने किया वही काम, ‘Thalaivii’ को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार ने राहगीर को मारी टक्कर, हो सकते है गिरफ्तार

ICU में भर्ती है अक्षय कुमार की मां, लंदन से शूटिंग छोड़कर भारत लौटे अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -