इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मूवी का हिस्सा बनी साउथ अभिनेत्री  पूर्णा, ट्ववीट कर दी जानकारी
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मूवी का हिस्सा बनी साउथ अभिनेत्री पूर्णा, ट्ववीट कर दी जानकारी
Share:

टॉलीवुड और साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस पूर्णा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मो को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अभी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. कंगना की अगली फिल्म थलाइवी है और इसमें कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म दो हिस्सा में बनाई जा रही है, इसका पहला पार्ट इस साल स्क्रीन पर नजर आएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब फिल्म थलाइवी से संबंधित एक नई खबर आई है. फिल्म को मलयालम-तमिल एक्ट्रेस पूर्णा ने भी जॉइन कर लिया है. पूर्णा फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगी. पूर्णा ने इसकी घोषणा ट्विटर पर की है. पूर्णा ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि अब मैं थलाइवी का पार्ट हूं. ये सच में मेरे लिए बड़ी उपलब्धि है. ये फिल्म लौह-महिला जयललिता की बायोपिक है और कंगना के साथ नजर आउंगी.'

हम आपको बता दें कि कुछ समय पहले थलाइवी के निर्माताओं ने फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर किया था. फिल्म में अरविंद स्वामी एक्टर-नेता एमजी रामचंद्रन के किरदार में नजर आएंगे. कुछ समय पहले फिल्म के सेट से कंगना का पहला लुक भी सामने आया था. इसमें कंगना क्लासिकल डांसर के तौर पर नजर आई थीं. बात करें फिल्म थलाइवी की तो ये फिल्म 26 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन ए. एल. विजय कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन शैलेश आर. सिंह कर रहे हैं.

श्रीनिवासन कर रहे है इस फिल्म में काम, नजर आएगा अनोखा अंदाज

शमना कासिम ने बताया अपने करियर को बनाने में करना पड़ा था कितना संघर्ष

मिधुन मैनुअल की "आडू 2" है मस्ती का बवंडर, देखें कॉमेडी का भरपूर तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -