सिर काटने वाली पोस्ट डिलीट कर कंगना ने दी सफाई
सिर काटने वाली पोस्ट डिलीट कर कंगना ने दी सफाई
Share:

एक्ट्रेस कंगना रनौत एक ऐसी अदाकरा हैं जो अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। अब तक वह कई पोस्ट कर चुकीं हैं जो उनके बेबाक अंदाज को दिखाती हैं। वैसे हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज 'तांड़व' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के माफीनामे के खिलाफ एक पोस्ट शेयर की थी। वहीं अब उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। जी हाँ, अब कंगना पोस्ट को डिलीट कर चुकीं हैं। उन्होंने पोस्ट को इसलिए डिलीट किया क्योंकि इसमें उनके दिए गए सिर काटने वाले बयान के बाद विवाद बढ़ गया था। अब पोस्ट को डिलीट करने के बाद कंगना ने सिर काटने वाले बयान पर एक पोस्ट शेयर कर सफाई दी है। उन्होंने सफाई देते हुए अपनी नयी पोस्ट में लिखा है, "जो लिब्रु डर के मारे मम्मी की गोद में रो रहे हैं, वो ये पढ़ लें मैंने तुम्हारा सिर काटने के लिए नहीं कहा, इतना तो मैं भी जानती हूं की इंसेक्ट्स या वर्म्ज के लिए पेस्टिसाइड चाहिए होता है।"

क्या लिखा था डिलीट किए गए पोस्ट में- डिलीट किये गए पोस्ट में कंगना ने लिखा था, "क्योंकि यहां तक कि भगवान कृष्ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ कर दिया था। पहले शांति फिर क्रांति। अब उनके सिर काटने का समय है, जय श्री कृष्ण।" वैसे कंगना ने इससे पहले भी अली अब्बास जफर के माफीनामे के खिलाफ कई पोस्ट शेयर की थी।

एक पोस्ट में तो उन्होंने यह तक लिख दिया था, "माफी मांगने के लिए बचेगा कहां? ये तो सीधा गला काट देते हैं। जिहादी देश फतवा निकाल देते हैं। लिब्रू मीडिया वर्चुअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफाई किया जाएगा, बोलो अली अब्बास जफर है हिम्मत अल्लाह का मजाक उड़ाने की?"

पाकिस्तान ने आपातकालीन उपयोग के लिए चीनी सिनोफरम कोरोना वैक्सीन को दी मंजूरी

इन सात राष्ट्रों ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में मतदान करने का खो दिया अधिकार

टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत से गदगद हुए 'दादा', बोले- इस जीत का कोई मोल नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -