नशेड़ियों ने Actress को बीच सड़क लगवाई 40 उठक बैठक
नशेड़ियों ने Actress को बीच सड़क लगवाई 40 उठक बैठक
Share:

अभी हाल ही में एक अभिनेत्री के साथ में एक ऐसी घटना घटित हुई जिसे सुनकर आप भी हैरान व परेशान हो जाएंगे. आपको बता दे की अभी हाल ही में कोलकाता में नशे में धुत्त तीन युवकों ने मंगलवार को एक फिल्म अभिनेत्री को कान पकड़कर 40 बार उठक-बैठक कराई. महिला और उसके ड्राइवर को एक-दूसरे को 10 बार थप्पड़ मारने को मजबूर किया. दरअसल नशे में धुत्त एक युवक को ऐसा लगा कि उक्त अभिनेत्री की कार उसे कुचल सकती थी. इस भ्रम के चलते उसने न सिर्फ कार को रोका बल्कि अभिनेत्री को उठक-बैठक करने की सजा भी दी. अपने साथ में घटी इस घटना के बाद यह अभिनेत्री काफी शॉक में है.

पुलिस के समक्ष 37 वर्षीय फिल्म अभिनेत्री कंचन मोइत्रा ने बताया कि जब शराबी मेरे साथ इस तरह की बदसलूकी कर रहा था, लोग आसपास से गुजर रहे थे, लेकिन कोई मदद को नहीं आ रहा था. ऐसे में मै अपने आप को बहुत ही ज्यादा असहाय महसूस कर रही थी. इस दौरान अभिनेत्री कंचन मोइत्रा ने कहा कि बिना किसी गलती के वह लगातार माफी मांगती रहीं फिर भी शराबियों ने उनकी एक नहीं सुनी.

शराबी कंचन से बहस कर रहे थे कि इस दौरान पुलिस की पेट्रोलिंग जीप वहां पहुंच गई. कंचन दौड़कर पुलिस के पास मदद के लिए गई. इस तरह से फिर बाद में पुलिस को देखकर उनकी जान में जान आई. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -