कहाँ गुम हो गयी 90 के दशक की ये खूबसूरत हीरोइन
कहाँ गुम हो गयी 90 के दशक की ये खूबसूरत हीरोइन
Share:

क्या आपको फिल्म कुली नं.1 याद है? नाम सुनते ही एक ही हीरोइन का चेहरा याद आता है न. वह हीरोइन है 'कंचन' जो इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस थी जो पूरी फिल्म में गोविंदा को लुभाने की कोशिश करती है.

कंचन 90 के दशक की वह हीरोइन थी जिन्होंने बॉलीवुड के सभी सुपरस्टार अक्षय कुमार, सलमान खान से लेकर गोविंदा तक के साथ काम किया है. लेकिन उस दशक की सबसे पॉपुलर हीरोइन आज कहा खो गयी है?

90 के दशक में कंचन बॉलीवुड की ख़ास हीरोइन्स में से रही है. उस समय कंचन की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता था बावजूद इसके कंचन को कुछ ज्यादा सफलता हाथ नहीं लगी थी. सुनने में आया था कि श्रीदेवी, करिश्मा कपूर और रंभा जैसी हीरोइनों के आने के बाद से ही कंचन को सभी प्रोड्यूसर और निर्देशकों ने बेकार और छोटे-छोटे रोल देना शुरू कर दिए थे. तब से ही कंचन का करियर ग्राफ नीचे आने लगा.

उन सभी हीरोइन के आने के बाद से ही सभी निर्माता-निर्देशक ने कंचन को तवज्जो देना बंद कर दिया. बाद में कंचन को सिर्फ छोटे-छोटे रोल मिलने लगे और वह धीरे-धीरे बॉलीवुड से गायब हो गयी.

कंचन एक बहुत ही साधारण सी हीरोइनों में से एक थी. बाकि की हीरोइन जिस तरह अपने बोल्ड अंदाज से सभी को चौंका रहीं थीं कंचन उनकी तरह बिलकुल नहीं थी वह एक बहुत ही सिंपल सी लड़की थी. शायद अपनी इसी छवि के कारण कंचन ज्यादा वक्त तक बॉलीवुड में नहीं टिक पाईं.

हालांकि फिल्म 'अमानत' में कंचन को अक्षय कुमार के अपोजिट लीड रोल मिला तो था लेकिन वो भी कंचन के गिरते ग्राफ को संभाल नहीं पाया. इसी कारण से आख़िरकार कंचन को साउथ की फिल्मो की तरफ अपना रुख करना पड़ा. और यहाँ उनके करियर का गिरता ग्राफ फिर से एक बार उठने लगा. उन्होंने साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल के साथ 'गांधारवम' फिल्म में काम किया और ये जबरदस्त हिट रही.

इस फिल्म के हिट होने बाद भी कंचन ने कई और फिल्मो में भी काम किया लेकिन उसके बाद अचानक से कंचन साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी गायब हो गई. जिसके बाद से ही कंचन के बारे में कोई खबर अब तक सुनने में नहीं आई है. किसी को नहीं पता आजकल कंचन कहा है, किस हाल में है, क्या कर रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधी ईशा देओल, देखे फोटोज

मिताली प्लीज मुझे मांफ कर दो....

पत्नी संग बाप्पा की शरण में पहुंचे संजय दत्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -