इस एक्ट्रेस के फैंस इन्हे मानते है भगवान
इस एक्ट्रेस के फैंस इन्हे मानते है भगवान
Share:

टॉलीवूड की जानी मानी एक्ट्रेस जूली आज के समय में कौन नहीं जानता है. हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं जूली को पहली बार फिल्म जल्लीकट्टू विरोध प्रदर्शन में देखा गया था जिसमें वह सत्ता पक्ष के खिलाफ नारे लगाती नज़र आ रही थी. मीडिया माइलेज ने उन्हें कमल हासन द्वारा होस्ट किए गए 'बिग बॉस' शो में एक प्रतियोगी के रूप में भाग लेने का मौका मिला. वहीँ उनकी अगली फिल्म आम लड़की ने हजारों फैंस का दिल जीत लिया. लेकिन बाद में उन्हें अपरिपक्व माना जाने लगा और जिसके बाद उनके हाथों से शो का विजेता बनने का मौका भी चला गया था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'बिग बॉस' शो के बाद जूली ने कुछ फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आई, लेकिन किसी ने भी 'मपिल्लई सिंघम' और 'नान श्रीतिथल' में अपने कैमियो के अलावा दिन की रोशनी नहीं देखी. इस बीच, जूली के कट्टर पागल प्रशंसकों में से एक ने अपने आगामी जन्मदिन के मद्देनजर देवताओं और देवताओं के साथ उनके साथ रखी एक तस्वीर पोस्ट की है

जानकारी के लिए हम  बता दें कि उसी प्रशंसक ने अपने सेलफोन पर रियलिटी स्टार की तस्वीरों को भी टुकड़े टुकड़े कर दिया है और गर्व से घोषित किया है कि वह उसका प्रशंसक है. खैर, जूली सेना निश्चित रूप से फैंस के दिलों में राज कर रही है.

जानिए आखिर क्यों VIVO से हर साल BCCI को मिलते है 440 करोड़ रुपये

सौरव गांगुली ने इस गेंदबाज़ को लेकर किया हैरान करने वाला खुलासा

पहली ही गेंद पर सचिन और द्रविड़ हो गए थे आउट, फिर इस तरह से बदला भाग्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -