ट्रेडिशनल ड्रेस में खूबसूरत नजर आई अभिनेत्री झिलिक
ट्रेडिशनल ड्रेस में खूबसूरत नजर आई अभिनेत्री झिलिक
Share:

ग्लैमर की दुनिया में बंगला क्वीन कही जाने वाली झिलिक भट्टाचार्जी को कौन नही जानता है. झिलिक भट्टाचार्जीअपनी हॉटनेस के साथ साथ फिटनेस के लिए भी मशहूर है. हाल ही में  झिलिक भट्टाचार्जीने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह संस्कारी अंदाज में नजर आ रही है. उन्होंने इस बार ट्रेडिशनल वेयर को फॉलो किया है, लेकिन उनकी क्यूटनस हर लुक को सूट करती है. फैंस उनके इस संस्कारी और हॉट लुक को काफी पसंद कर रहे हैं.

फिलहाल इन दिनों झिलिक भट्टाचार्जी अपने वेस्टर्न कम, संस्कारी अवतार को लेकर सुर्खियों में है. इस लेटेस्ट फोटो में बात करें तो झिलिक भट्टाचार्जी ने वाइट कलर का सूट पहना हुआ है. साथ ही में खूबसूरत ड्रेस के साथ सिल्वर ज्वेलरी कैरी की हुई है. बालों को खुला रखकर झिलिक भट्टाचार्जी पूरी तरह संस्कारी नजर आ रही है. उनका ये लेटेस्ट अवतार इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस फोटो पर जमकर लाइक व कमेंट भी कर रहे हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब  झिलिक भट्टाचार्जी की किसी फोटो को इतना पसंद किया जा रहा है. वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटो वीडियो शेयर कर माहैल को गर्म कर देती है. साथ ही लोगों को उनके पोस्ट काफी पसंद आते है. उनकी क्यूट और बोल्ड अवतार देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. हॉटनेस के मामले में तो वह सभी को मात देती है. इतने अलग मिजाज होने की वजह से बंगला सिनेमा में  झिलिक भट्टाचार्जी का एक विशेष स्थान है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

पूजा हेगड़े को ट्रोल करना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, फैंस ने कहा मांगों माफ़ी

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लीक हुई इस एक्ट्रेस की मूवी, तो मेकर्स ने उठाया यह बड़ा कदम

बेहद सुर्ख़ियों में आ रही है इस साउथ एक्ट्रेस की फिल्म, फैंस भी हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -