इसके प्यार में पागल है ​जेनिफर विंगेट
इसके प्यार में पागल है ​जेनिफर विंगेट
Share:

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस ​जेनिफर विंगेट की एक्टिंग के कई लोग दीवाने हैं। इस वक्त वह सोनी पर प्रासरित हो रहे शो 'बेपनाह' में बतौर लीड एक्ट्रेस नज़र आ रही हैं। उनके इस शो को फैंस काफी पसंद कर रहें है। वह कई बार अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी है। एक बार फिर से वह चर्चा में है लेकिन इस बार वह अपने प्यार को लेकर बात करते हुए नज़र आ रही है। सूत्रों के हवालों से पता चला कि ​जेनिफर को हर साल करीब 7 बार प्यार होता है लेकिन आप यह जानकर चौंक जाएगी कि उन्हें किससे प्यार होता है? 

एकता की इस वेब सीरिज में नजर आएंगी ईशिता भल्ला

जेनिफर अपनी एक्टिंग के अलावा खुबसूरती,फैशन स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती है। जहां तक अफेयर की बात की जाएं तो उससे उनका गहरा संबंध है। तो आपको बताते है जेनिफर हर साल करीब 7 बार किसके प्यार में पागल होती है तो वह है उनके शूज। जी हां, आप जानकर चौंक गए ना। जी, यही है जेनिफर का असली प्यार। वैसे आपको बता दें कि एक्टर करण सिंह ग्रोवर से जेनिफर का अफेयर रह चुका है। खैर, अब करण और एक्ट्रेस बिपाशा बसु पति—पत्नी हैं। 

करिश्मा के फंकी लुक को देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

 

जेनिफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह हर दिन अपने फैंस के लिए फोटो अपलोड करती रहती है और फैंस भी उन्हें खूब पसंद करते है। हाल ही में जेनिफर ने ब्लैक ड्रेस में फोटो अपलोड की थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थीं। इंस्टा पर उनके 6.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। सोशल मीडिया पर भी वह अपने स्टाइलिश लुक से वाहवाही लूटती हैं। 

टेलीविजन अपडेट्स

सलमान के घर एक साथ पहुंचे पुलिस और वकील, अब क्या होगा...

खाने के लिए बिना बुलाये ही शादी में घुस जाते थे अमिताभ

बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट बिकनी में सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -