डायन और चुड़ैल कभी नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस
डायन और चुड़ैल कभी नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों अधिकांश चैनलों पर नागिन, डायन और चुड़ैल पर आधारित सीरियल बनाए जा रहे हैं और पसंद किए जा रहे हैं. यह शो जमकर पसंद किये जा रहे हैं और इस कारण से ऐसे ही शोज बन रहे हैं. ये सीरियल्स टीआरपी चार्ट में भी हर हफ्ते अच्छा प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं इस कारण से ऐसे शो की डिमांड बढ़ रही है. 'नागिन 3' हो या 'नज़र' दर्शक इन सीरियल्स पर खूब प्यार बरसाते हैं और सभी को पंसद करते हैं लेकिन टीवी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन को ये कॉन्सेप्ट अच्छा नहीं लगता है.

जी हाँ, हाल ही में इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने कहा कि ''वह सुपरनेचुरल शो के हालिया कॉन्सेप्ट से इत्तेफाक नहीं रखती हैं. इसलिए उन्हें नहीं लगता कि वह कभी इस शैली में काम करेंगी.'' वहीं आगे बाते करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं कभी अलौकिक या थ्रिलर शो में काम करूंगी, क्योंकि मैं इस शैली से इत्तेफाक नहीं रखती हूं. मैं जिस तरह का काम कर रही हूं, उससे खुश हूं."वर्तमान में वह सीरियल 'दिल तो हैप्पी जी' में हैप्पी मेहरा की भूमिका निभा रही हैं.''

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "जब आप किसी दैनिक सीरियल में काम करते हैं तो वह किरदार वास्तव में आपके साथ लंबे समय तक जिंदा रहता है. मेरे पिछले किरदार की अवधि लगभग डेढ़ साल थी और मुझे गुजराती लड़की के उस किरदार से पूरी तरह बाहर निकलना था, ताकि मैं पूरी तरह हैप्पी के रंग में ढल सकूं, जो असल में मेरी तरह है." आप सभी ने जैस्मिन को कई बार सेक्सी अवतार में देखा होगा जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दिखाया है.

'द वॉयस' के सेट पर दिव्यांका के साथ बदतमीजी करने लगा लड़का, देखते ही भड़के अदनान सामी

सुबह सुबह अपने हॉट फिगर को इस तरह फ्लॉन्ट करती नजर आईं गिजेल ठकराल

14 फरवरी को रिलीज होंगे पंच-बीट के सभी एपिसोड, देखिए धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -