कोमोलिका के लिए बार-बार नाम आने पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'मुझे फ़ोन...'
कोमोलिका के लिए बार-बार नाम आने पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'मुझे फ़ोन...'
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'कसौटी ज़िन्दगी की' का रीबूट वर्जन इन दिनों सभी को भा रहा है. ऐसे में शो में पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस और करण सिंह ग्रोवर मुख्य किरदारों में नजर आते हैं. वहीं इस शो के लिए पिछले कुछ हफ्तों से टीआरपी में थोड़ी गिरावट देखी जा रही है और इसी वजह से शो में कोमोलिका को फिर से लाने के मेकर्स ने डिसीजन लिया है.

जी हाँ, बीते दिनों खबरें आईं थीं कि 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' के निर्माता सीरियल के सीक्वेंस में ड्रामा का तड़का लगाने के लिए 'कोमोलिका' यानी हिना खान को वापस लाने वाले हैं लेकिन हिना इन दिनों फिल्मों में व्यस्त हैं इस कारण उनकी जगह नई कोमोलिका आने वाली हैं वहीं इसके लिए पहले जैस्मिन भसीन का नाम सामने आया लेकिन हाल ही में उन्होंने इस बारे में खुलासा किया है.

जैस्मिन ने कहा- "मैं गंभीरता से नहीं जानती कि यह खबर कहां से सामने आ रही है. मुझे इसके लिए बालाजी से फोन भी नहीं आया है. मैं राजस्थान की नमी में एक कैटलॉग की शूटिंग कर रही हूं और थक गई हूं. मेरे पास ऐसा कोई सुराग भी नहीं है कि इस तरह की खबरें की जा रही हैं." आप सभी को बता दें कि शो के एक सूत्र ने यह कहा कि , "शो के राइटर कोमोलिका को वापस लाने के प्लान में हैं जो इस बार मिस्टर बजाज के साथ हाथ मिलाएगी."

वैसे इस कोमोलिका के किरदार के लिए अब तक रागिनी खन्ना, मधुरिमा तुली, रिद्धि डोगरा, सनाया ईरानी, ​​दिशा परमार जैसी लोकप्रिय अभिनेत्रियों के नाम सामने आए लेकिन एकता कपूर को केवल सनाया ईरानी पसंद हैं. वहीं सनाया ने इस किरदार को निभाने से मना कर दिया है और अब जैस्मिन ने भी मुँह मोड़ लिया है. ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर कौन होगी अगली कोमोलिका....?

हिना का पत्ता कट होने के बाद इन दो सेक्सी अभिनेत्रियों में लगी कोमोलिका बनने की होड़

नायरा-कार्तिक को नहीं बल्कि अक्षरा-नैतिक को पसंद करते हैं फैंस, तस्वीरें दे रहीं सबूत

सिड और रोशनी की जोड़ी दोबारा देखकर धड़कने लगा फैंस का दिल, दी पॉजिटिव रेटिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -