जैकलीन फर्नांडीज ने जीता फैंस का दिल, स्टाफ मेंबर को गिफ्ट दी कार
जैकलीन फर्नांडीज ने जीता फैंस का दिल, स्टाफ मेंबर को गिफ्ट दी कार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में देखी जाती हैं। हर दिन उनका नया फोटोशूट भी सुर्ख़ियों का विषय बना रहता है। वैसे जैकलीन अपनी सकारात्मक सोच और पॉजिटिव वाइब्स के लिए भी मशहूर हैं। अब हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिससे एक बार फिर वह चर्चाओं में आ गईं हैं। जी दरअसल हाल ही में जैकलीन ने अपने एक स्टाफ मेंबर के लिए दशहरा के त्योहार को यादगार बना दिया।

जी हाँ, दशहरे के शुभ अवसर पर उन्होंने अपने एक स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट की है। सूत्रों के अनुसार, जैकलीन के स्टाफ का ये मेंबर उनके साथ तब से है जब से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वैसे जैकलीन ने भले ही ये कार गिफ्ट की लेकिन सबसे बड़ी बात यह रही कि वह खुद यह नहीं जानती थीं कि कार की डिलीवरी कब होगी। बताया जा रहा है कार को बतौर एक सरप्राइज सेट पर डिलीवर किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार जैकलीन उस समय शूटिंग कर रही थीं और इसी वजह से वह एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही हैं।

आप देख सकते हैं तस्वीरों में जैकलीन सेट पर पूजा करते हुए दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने कार आने के बाद नारियल भी फोड़ा और पूजा भी की। बताया जा रहा है जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी एक कार गिफ्ट की है। अब बात करें जैकलीन के काम के बारे में तो वह इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है जिन्हे लेकर बैक टू बैक घोषणाएं हो रहीं हैं। वैसे वह सलमान खान के साथ फिल्म 'किक 2' में भी नजर आने वाली हैं।

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने कहा- 'UP में बेकसूरों के खिलाफ गोहत्या कानून का दुरुपयोग'

मध्य प्रदेश उपचुनाव: कमलनाथ और दिग्विजय पर भड़के सिंधिया, कही ये बात

सोने चांदी के भाव में भारी गिरावट, जानिए आज के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -