बॉलीवुड में शुरू हुई कास्टिंग काउच की रेस, ईशा कोप्पिकर ने कही ये बात
बॉलीवुड में शुरू हुई कास्टिंग काउच की रेस, ईशा कोप्पिकर ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर लड़ाई बढ़ती ही जा रही है। अब ऑडियंस किसी भी स्टार किड की मूवी को नहीं देखना चाहती। सबका कहना है की स्टार किड्स के कारण आउटसाइडर्स को और भी अधिक स्ट्रगल करना पड़ता है। बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म पर अब एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने अपनी प्रतिक्रया दी है।

बॉलीवुड में नेपोटिज्म और कास्टिंग काउच को लेकर ईशा कोप्पिकर ने हाल ही में मीडिया को इंटरव्यू दिया। ईशा ने नेपोटिज्म को लेकर बोला, 'चाहे आप नेपोटिज्म कहें या फेवरेटिज्म, मैं मानती हूं कि ये हम जैसे आउटसाइडर्स के लिए नुकसान की बात होती है, लेकिन हर स्टार किड्स को इसका फायदा नहीं होता है।' ईशा कोप्पिकर ने बोला, 'बहुत से ऐसे स्टार किड्स हैं जो आए और अधिक कुछ नहीं कर पाए क्योंकि उनमें हुनर नहीं था। वहीं कुछ आउटसाइडर्स हैं जिन्होंने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में खास स्थान बनाई है जैसे माधुरी दीक्षित, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा। यहां कैंप हैं, लेकिन मैं इस बारे में क्या कह सकती हूं? हो सकता है कि ये लोग उन लोगों के साथ काम करना चाहते हों जिन्हें वो पसंद करते हैं, उनके दोस्त और जो लोग उनकी बात सुनते हैं।'
 
ईशा ने आगे बोला, 'मुझे नहीं पता है कि अंदर क्या होता है इसलिए मैं इस बारे में अंदाजा नहीं लगाना चाहती। मेरी भी शिकायतें हैं, लेकिन मैं बोलूंगी नहीं।' साथ ही ईशा कोप्पिकर ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के बारे बातें की । उन्होंने बोला, 'बेशक ये भी होता है लेकिन ये निर्भर करता है कि आप क्या चाहते हैं। आपको कास्टिंग काउच के सहारे काम करना हैं, तो करो, बहुत सी अभिनेत्रियां ने किया है और ऊंचे मुकाम पर भी पहुंची हैं लेकिन अगर आप नहीं चाहते हैं, तो ऐसा न करें। आपके पास हमेशा एक ऑप्शन होता है।' बता दे अब ईशा कोप्पिकर के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है।

देशभर में बढ़ रहे दुष्कर्म मामलों पर भड़कीं अनुष्का, बोलीं- अपने लड़कों को अच्छी परवरिश दें

भूमि पेडनेकर ने रणवीर पर साधा निशाना, कहा- "होना चाहिए था इस बिमारी का डॉक्टर..."

आखिरकार एम्स ने बताया सुशांत की मौत का कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -