वाइट बिकिनी में फैंस के होश उड़ा गई इलियाना, तस्वीर जमकर हो रही वायरल
वाइट बिकिनी में फैंस के होश उड़ा गई इलियाना, तस्वीर जमकर हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड अदाकारा इलियाना डिक्रूज की आखिरी हिंदी फिल्‍म 'रेड' थी, जिसमें उनके काम को काफी पसंद किया गया थाऔर वह इस फिल्म में सुपरस्टार अजय देवगन के साथ नजर आईं थी. अब वह अनीस बज्‍मी की फिल्‍म 'पागलपंती' में नजर आने वाली है. 

बता दें कि फिल्‍मों के अलावा इलियाना सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्‍टिव रहती हैं और वह अक्‍सर फैंस के साथ फोटोज, विडियोज शेयर करती ही रहती हैं. बात दें कि कई बार वह अपने पार्टनर ऐंड्र्यू निबोन के साथ भीतस्‍वीरें साझा करती हैं जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं और अब उन्होंने खुद की एक काफी हॉट फोटो साझा की है. 

इलियाना द्वारा इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की गई है जिसमें वह बेहद ही सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं और वाइट कलर की बिकीनी में इलियाना किसी समंदर के पास खड़ी हुईं नजर आ रही हैं. वहीं लोग इस पर काफी लाइक्‍स और कॉमेंट्स भी किए जा रहे हैं. हाल ही में ऐंड्र्यू के बर्थडे पर भी उन्‍होंने रोमांटिक पोस्‍ट शेयर किया था जिसमें ऐक्‍ट्रेस ने उन्‍हें जन्‍मदिन की शुभकामनाएं भेजी थीं.साथ ही वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इलियाना मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'पागलपंती' में नजर आएगी. इलियाना के अलावा अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला और पुलकित सम्राट जैसे ऐक्‍टर्स भी इस फिल्म में अहम रोल में नजर आने वाले हैं. 

एक्टिंग पर आया कॉमेडियन वीर दास का बयान, कहा- 'मैं सिर्फ एक ही काम...'

मंदिरा ने लूटे लाखों दिल, पानी में दिखाया बिकिनी अवतार

जब कोई बच्चा रोता है तो इस खूंखार विलेन को याद करती है माँ, बॉलीवुड में चलता था सिक्का

KGF चैप्टर 2 : एक साथ दो बड़े सुपरस्टार, इस रोल में नजर आ सकते हैं संजय दत्त !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -