हिना ने अपनाया #bussitchallange, शेयर किया वीडियो
हिना ने अपनाया #bussitchallange, शेयर किया वीडियो
Share:

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी दमदार अदाकारी दिखा चुकीं हिना खान इन दिनों अपने नए लुक्स से लेकर नए वीडियो तक के चलते चर्चाओं में रहती हैं। हिना अब तक कई शो का हिस्सा बनी रहीं हैं जो आपने देखे ही होंगे। वैसे हिना खान उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है जिन्होंने ना सिर्फ टीवी बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। फिलहाल हिना का एक वीडियो सोशल पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिना का नया अवातर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। जी दरअसल हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इस वीडियो में हिना की अदाओं ने फैंस को घायल कर डाला है। आप जानते ही होंगे बीते कई दिनों से इंस्टाग्राम पर #bussitchallange चल रहा है। इस चैलेंज में स्टार्स एक-दूसरे को टैग करते नजर आ रहे है। जो किसी को टैग करता है उसे वीडियो बनाकर पोस्ट करनी होती है। ऐसे में किसी ने हिना को टैग किया और इसी के चलते हिना ने भी इस चैलेंज को पूरा करते हुए इस वीडियो को पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक मिल चुके है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वैसे इससे पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। इसमें हिना ने अपनी जीती हुई ट्रॉफीज दिखाई थी। वैसे हिना अब तक कई बेहतरीन वीडियो शेयर कर लोगों का दिल जीत चुकीं हैं। बीते दिनों ही हिना ने एक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था, "क्या होता है वुमनिया? एक एक्ट्रेस के नाते मैंने इस गुण को अपनाया है। मैं अब सेल्फ इंडिपेंडेंट हूं और मुझे खुशी है कि मैं हर तरह के किरदार को अपना रही हूं, अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जी रही हूं।"

कपूर खानदान पर आया एक और बड़ा संकट, कोरोना की चपेट में आए रणवीर

30 पर्यटन आवास गृहों को लीज पर देगी योगी सरकार, कैबिनेट में जल्द आएगा प्रस्ताव

21 की उम्र में सनी के साथ हुआ था बहुत कुछ, वीडियो शेयर कर बताया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -