अभिनेत्री हाले बेरी ने इस वजह से जॉन विक 3 में किया काम
अभिनेत्री हाले बेरी ने इस वजह से जॉन विक 3 में किया काम
Share:

मशहूर अभिनेत्री हाले बेरी ने फिल्म 'जॉन विक : चैप्टर 3- पैराबेलम' में काम क्यों किया है. इसकी वजह उन्होंने हल ही में बताई है. अभिनेत्री ने कहा है कि उन्होंने 'जॉन विक : चैप्टर 3- पैराबेलम' में इसलिए काम किया क्योंकि इसके माध्यम से उन्हें एजिसम (आयु के आधार पर पूर्वाग्रह/भेदभाव) को मात देने का अवसर मिला. 'जॉन विक : चैप्टर 3- पैराबेलम' की कहानी जाने बिना फिल्म में काम करने के प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा है की, 'हां, क्योंकि मैं जॉन विक 1 और 2 की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं. मुझे पता था कि इसके लिए मेरी जरूरत है और यह एजिसम को मात देने का एक मौका था.'

इसके बारें में उन्होंने आगे कहा, 'लोगों को एक उम्र में ऐसा लगता है कि उन्होंने जो करना था कर लिया और बस अब कुछ ऐसी चीजे हैं, जो नहीं हो सकती हैं. मुझे पता था कि इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से मैं कुछ ऐसा दिखा सकूंगी, जो अलग होने के साथ ही महत्वपूर्ण भी है. ' गौरतलब है कि जॉन विक फ्रेंचाइजी में मुख्य किरदार अभिनेता कियानू रीव्स का है. फिल्म के एक्शन के लिए उनकी काफी प्रशंसा होती है. 

बता दें की फिल्म फ्रेंचाइजी का थर्ड चैप्टर 'जॉन विक : चैप्टर 3 - पैराबेलम' पिछले साल रिलीज हुआ. भारत में यह 12 अप्रैल को स्टार मूवीज पर प्रसारित होगा.

नेटफ्लिक्स के लिए रूसो ब्रदर्स बनाएंगे ऐसी फिल्म

इस तरह के शो बनाना चाहती हैं जूली बोवेन

केंडल जेनर का ये क्यूट लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -