एक बदमाश ने किया एक्ट्रेस गुंजन को बहुत परेशान

अभिनेत्री गुंजन आरस को एक बदमाश फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सऐप पर गंदे मेसेज और धमकिया दे रहा था। गुंजन आरस ने इस बात को अपने एक परिचित को बताया और क्राइम ब्रांच ने युवक को फोन लगा के समझाने की कोशिश भी की लेकिन वह नहीं माना और गुंजन को परेशान करता रहा। गुंजन ने इस बात के लिये फिर पुलिस की मदद ली उसने पुलिस स्टेशन मे शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी इमरान को पकड़ लिया।

गुंजन ने बताया कि वॉट्सऐप पर इंदौर-उज्जैन के कलाकारों का एक ग्रुप है इमरान भी इस ग्रुप का हिस्सा है। उसने गुंजन का नंबर वही से लिया। फिर उसे पर्सनल मेसेज करने लगा और गुंजन से उनके हॉट फोटो की मांग करने लगा। गुंजन ने जब मना किया तो इमरान उसे ट्विटर और फेसबुक पर गंदे मेसेज करने लगा और धमकाने लगा। गुंजन ने कहा कि इमरान ने उनके साथ गाली गलौच भी की है। 

इमरान गुंजन के दोस्तो को भी गंदे मेसेज करता था और उनके दोस्तो को गुंजन के खिलाफ भड़काता था। इमरान ने गुंजन को कहा कि तुम्हें जंहा शिकायत करना हो कर दो मै किसी से नहीं डरता हूँ। गुंजन 14 सितंबर को इंदौर आई थी तो इमरान ने कहा कि इंदौर आने पर तुम मुझसे क्यों नहीं मिली। टीआई शशिकांत चौरसिया ने इमरान को थोड़ा ज्यादा डराया फिर इमरान ने अपनी गलती मानी और वह कान पकड़ कर माफी मांगने लगा। वी केयर फॉर यू की टिम ने उस पर मामूली धारा का केस बनाया था जिससे उसे शाम को ही जमानत मिल गई। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -