23 साल की एक्ट्रेस के साथ 3 बदमाशों ने किया गैंगरेप, चैन और कैश भी छीन ले भागे

चेन्नई की रहने वाली एक एक्ट्रेस के साथ हाल में गैंगरेप की एक घटना सामने आई हैं. इस एक्ट्रेस ने पुलिस में मामले दर्ज करवाया हैं जिसमे लिखा हैं कि उनके साथ 3 लोगों ने मिलकर रेप किया हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म के बाद उन बदमाशों ने उसकी चैन और कैश भी हड़प लिया. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की उम्र 23 साल ही है. 

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक इस एक्ट्रेस को एक डायरेक्टर ने फिल्म में रोल देने के बहाने पोरुर इलाके के कुंदराथुर स्थित एक घर में बुलाया था जहां पहले से ही 3 लोग मौजूद थे. इसके बाद जैसे ही एक्ट्रेस वहां पहुंची तो उन लोगों ने एक्ट्रेस को पकड़कर उसके साथ दुष्कर्म कर लिया. इतना ही नहीं इस एक्ट्रेस के साथ बदमाशों ने दुष्कर्म करते समय उसका वीडियो भी बनाया और धमकी दी कि यदि एक्ट्रेस ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने एक्ट्रेस की गले की सोने की चैन और 3 हजार रूपए कैश भी छीन लिया.

पुलिस फ़िलहाल फरार बदमाशों की छानबीन कर रही हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक ये डायरेक्टर जल्द ही एक नई फिल्म बनाने वाला था और इसी के चलते उसमे एक्ट्रेस को फिल्म में काम देने का वायदा किया था. जिसके बाद घर में बुलाकर एक्ट्रेस का साथ दुष्कर्म कर लिया गया.

अब भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाएंगे रजनीकांत

स्टेज शो के दौरान लड़की को गले लगाकर फूट-फूटकर रो पड़े 'कल्लू'

Cannes 2018 : रेड कारपेट पर डैशिंग लुक में नजर आए रजनीकांत के दामाद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -