एकता की इस वेब सीरिज में नजर आएंगी ईशिता भल्ला
एकता की इस वेब सीरिज में नजर आएंगी ईशिता भल्ला
Share:

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो 'ये है मोहब्बते' से आज दिव्यांका त्रिपाठी काफी मशहूर हो गईं हैं। ईशिता के किरदार का हर कोई दिवाना है। ऐसा भी कहा जाता है​ दिव्यांका लड़कों की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में शुमार है। इससे पहले वह शो 'बनू मैं तेरी दूल्हन' में भी नज़र आ चुकीं हैं। उसमें भी उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। अभी तक ईशिता को आपने एक बहु के किरदार में देखा था लेकिन अब वह जल्द ही नए अवतार में नज़र आने वाली हैं। 

रियल लाइफ में कुछ ऐसे दिखते हैं 'राधा-कृष्णा' के कृष्णा


जी हां दिव्यांका त्रिपाठी अब जल्द ही टेलिविजन के पर्दे के साथ में इंटरनेट की दुनिया में भी दिखेगी। दिव्यांका अब जल्द ही एकता कपूर की एक वेब सीरिज में नज़र आने वाली हैं। यह वेब सीरिज दो शेफ पर आधारित होगी जिनके ​बीच में फूड लव स्टोरी देखने को मिलेगी। दिव्यांका त्रिपाठी इस वेब सीरिज को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड है। एकता कपूर ने भी इस शो को लेकर आॅफिशियल ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने इस वेब सीरिज के बारे में छोटा सा डिस्क्रि​प्शन दिया है। मेल लीड रोल में कौन रहेगा यह अभी तय नहीं हुआ हैं। यह शो अल्ट बाला​जी पर ही दिखेंगा। 

इशिता पर हुआ जानलेवा हमला रमन कैसे बचाएगा जान..?

हाल ही में एकता कपूर का नया शो 'कसौटी जिंदगी की 2' जल्द ही स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला हैं। इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। यह शो 'कसौटी जिंदगी की' का सीक्वल है। यह शो 10 साल बाद एक बार फिर से टीवी पर प्रसारित होगा। 

यह भी पढ़ें

करिश्मा के फंकी लुक को देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

नायरा और कार्तिक को एक रूम में देखकर उड़े नानी के होश

नागिन के इस ट्रेडिशनल लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -