ये एक्टर 'नागिन 4' में लीड रोल निभाते हुए आ सकता है नजर
ये एक्टर 'नागिन 4' में लीड रोल निभाते हुए आ सकता है नजर
Share:

एकता कपूर के पॉप्युलर शो ‘नागिन’ के चौथे सीजन में कयामत की रात फेम ऐक्टर विवेक दहिया लीड रोल निभा सकते हैं. विवेक दहिया ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 'वीरा' में नेगेटिव किरदार से एंट्री की थी, फिर कयामत की रात में 'राज', 'ये हैं मोहब्बतें' में एसीपी अभिषेक और 'कवच' में राजबीर के रोल से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली. पिछले दिनों नागिन के मेकर्स ने शो का चौथा सीजन लाने का ऐलान किया था, जिसके बाद से लीड रोल में कास्ट किए जाने की खबरे विवेक दहिया को लेकर सामने आ रही हैं. 

बिग बॉस 13 : कन्टेस्टेंट्स की लीक हुई लिस्ट, ये रही स्टार्स की प्रतिक्रिया

इस मामले मे हमारे सूत्रों का कहना है कि मेकर्स नागिन 4 के लिए कई नामों पर विचार कर रहे हैं. विवेक ने पहले भी बालाजी के लिए काम किया है, इसे देखते हुए मेकर्स उन्हें लीड रोल के लिए कास्ट करना चाहते हैं. हालांकि अभी सबकुछ शुरुआती स्टेज पर ही है. रिपोर्ट्स की मानें तो, विवेक ने ऐसी किसी भी जानकारी का खुलासा करने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि उन्हें अभी तक इस रोल के लिए मेकर्स की ओर से अप्रोच नहीं किया गया है. पिछले दिनों खबर आई थी कि एकता कपूर के पॉप्युलर टीवी शो नागिन के अगले सीजन में ऐक्ट्रेस हिना खान लीड रोल निभा सकती हैं. हालांकि अब तक इस खबर पर एकता कपूर की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. हालांकि जब हिना से पूछा गया कि क्या वह शो में लीड रोल निभाने जा रही हैं, तब ऐक्ट्रेस ने कोई साफ जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा, 'एकता कपूर इस सवाल का सही जवाब दे सकती हैं.’

अनुपम खेर ने घर आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर किया सवाल ?, ऐसे दी कपिल ने प्रतिक्रिया 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले दिनों मेकर्स ने सोशल मीडिया पर नागिन 4 का एक प्रोमो शेयर किया था. हालांकि, प्रोमो में फीमेल लीड का चेहरा नहीं दिखाया गया है. शो के इस साल ऑन-एयर होने की उम्मीद है. खबरों की मानें तो एकता कपूर ने अपने सुपरहिट सीरियल 'नागिन' के अगले सीजन यानी 'नागिन 4' के लिए हिना को फाइनल कर लिया है. सूत्र बताते हैं कि कई बार मीटिंग एकता और हिना में 'नागिन 4' में नागिन के महत्वपूर्ण रोल के लिए हो चुकी है. 

'सोनल वेंगुरलेकर' : इस सीरियल से हुई थी चर्चित,यौन शोषण का लगाया था आरोप

आज से Nokia 2.2 सेल में उपलब्ध, जानिए ऑफर्स

कपिल ने परिवार के साथ घूमने का बनाया प्लान, डेस्टिनेशन होगा ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -