रेड कारपेट पर चलते वक्त फिसल गई ये एक्ट्रेस, गिर गया ईयरिंग

कांन्स फेस्टिवल 2018 में हॉलीवुड और बॉलीवुड समेत कई स्टार्स शामिल हो रहे हैं. इस बार 71वें कान्स फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा हैं. कांन्स फेस्टिवल की शुरआत 8 मई से हुई थी जो कि 19 मई तक चलेगा. इसी क्रम में मशहूर एक्ट्रेस मैरियन कोटिलॉर्ड भी इस फेस्टिवल में शामिल हुई हैं.इस फेस्टिवल के छठे दिन एक्ट्रेस मैरियन कोटिलॉर्ड शामिल हुई थी.

फेस्टिवल में आते ही मैरियन के साथ एक घटना हो गई. दरअसल मैरियन ने इतनी ज्यादा हील्स पहनी थी कि वो इस कारण से डिस्बैलेंस हो गई थी. जैसे ही मैरियन का बैलेंस बिगड़ा तो उनका एक इयरिंग निकलकर गिर गया. नताशा को इयरिंग उठाने के दौरान मीडिया ने अपने कैमरे ने कैद कर लिया.

इसके बाद मैरियन ने अपना इयरिंग उठाकर फिर से पहन लिया. मैरियन अपनी हील्स में अनकम्फर्टेबल भी महसूस कर रही थी और इसी कारण से उनका बैलेंस भी बिगड़ गया. हलाकि इस दौरान मैरियन बेहद खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी थी जिस पर ब्लैक स्ट्रिप भी लगी हुई थी.

मैरियन के साथ Ayline Aksoy भी पहुंची थी. इन्होने फिल्म Angel Face में मैरियन की बेटी का किरदार निभाया था. मैरियन और Ayline ने शामे कलर की ड्रेस पहनी थी.

रेड बिकिनी में चिल करती नजर आई बेवॉच गर्ल प्रियंका

अपने प्राइवेट अंगो को पुश करती नजर आई किम कार्दशियन

अब कायली के बॉडीगार्ड को लोगों ने कहा स्टॉर्मी का पिता

 

Most Popular

- Sponsored Advert -