दीपिका कक्कड़ ने पति को दिया यह स्पेशल बर्थडे गिफ्ट
दीपिका कक्कड़ ने पति को दिया यह स्पेशल बर्थडे गिफ्ट
Share:

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ आजकल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव नजर आ रही है| बता दें की दीपिका और शोएब इब्राहिम अक्सर चर्चा में बने रहते हैं.वहीं  20 जून को शोएब इब्राहिम का जन्मदिन था. पत्नी दीपिका ने पति के जन्मदिन को शानदार  बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस दीपिका शोएब को बर्थडे गिफ्ट नहीं दे पाई थीं.लेकिन  अब उन्होंने पति को प्यारा सा तोहफा दे दिया है. अदाकारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पति शोएब की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे गिटार प्ले करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

फोटो साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- देखो ये बच्चे की तरह एक्साइटेड हैं. #belatedbirthdaygift". बता दें की पत्नी से गिटार गिफ्ट में पाकर  शोएब की ख़ुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है | इस तस्वीर से साफ नजर आ रहा है की शोएब कितने खुश है. बात की जाए शोएब के बर्थडे सेलिब्रेशन की तो एक्ट्रेस दीपिका ने पति के लिए स्पेशल चॉकलेट केक बनाया था. साथ ही  पास्ता, पिज्जा, चॉकलेट शेक भी बनाया था. एक्टर शोएब के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे. वहीं दीपिका और शोएब को लॉकडाउन के कारण  ढेर सारा समय साथ में बिताने को मिल गया था. दोनों ने  साथ में तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं.

बीते दिनों दीपिका ने पति शोएब को धन्यवाद कहते हुए एक प्यारा सा पोस्ट भी लिखा था. जिसमें दीपिका ने कहा था- मेरी जिंदगी को बेहद खूबसूरत बनाने के लिए मैं बस तुम्हें धन्यवाद कहना चाहती हूं. कभी तो मुझे लगता है कि कही ये सपना तो नहीं. फिल्मी लाइन है पर ऐसा लगता है मुझे. नकारात्मकता से भरी दुनिया में ऐसी शांति भरी खूबसूरत जिंदगी जीना सपने की ही तरह है. परनतु  तुम सब कुछ धैर्य रखते हुए संभाल लेते हो. और हर कदम पर मुझे भी ऐसा करना सिखाते हो. तुम मेरी दुनिया हो, मेरी जिंदगी, तुम हो तो हम हैं, तुमसे ही हम हैं.

खुद से 18 साल बड़े एक्टर के साथ जुड़ चूका है अविका गौर का नाम

टीवी की कुसुम का बदला चेहरा, पहचान पाना हुआ मुश्किल

एरिका फर्नांडिस इस शख्स को कर रही है तीन साल से डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -