सरेआम बेइज्जती से रो पड़ी रजनीकांत की ऑनस्क्रीन बेटी
सरेआम बेइज्जती से रो पड़ी रजनीकांत की ऑनस्क्रीन बेटी
Share:

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस धंसिका को हाल ही में एक प्रेसकॉन्फ्रेंस में जलील किया गया. धंसिका को इस कदर बेइज्जत किया गया की वो रो पड़ी. धंसिका के जलील होने की वजह यह थी कि वह अपनी बात में एक नाम लेने से चूक गयी.

दरअसल यह प्रेसकॉन्फ्रेंस तमिल थ्रिलर फिल्म 'बिझीथिरू' की थी. वह धंसिका भी फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के साथ मौजूद थी. इसी दौरान धंसिका ने अपनी फिल्म के को-स्टार और क्रू मेंबर का धन्यवाद किया. लेकिन वह अपने मेसेज में एक मेंबर का नाम बोलना भूल गयी. यह मेंबर थे फिल्म के सिंगर और म्यूजिक कंपोजर टी राजेंद्र. टी राजेंद्र के मौके पर मौजूद होने के बावजूद धंसिका उनका नाम कहने से चूक गयी. जिसके कारण टी राजेंद्र इतना भड़क गए कि वह धंसिका को 'मर्यादा' पर लेक्चर देने लगे. इतना ही नहीं धंसिका ने तो उनके पाँव तक छूकर उनसे माफ़ी भी मांगी और कहा कि वह उनकी दिल से इज्जत करती है लेकिन चूक से उनका नाम लेना भूल गयी.

धंसिका बार-बार अपनी गलती की माफ़ी मांगती रही लेकिन टी राजेंद्र उन्हें सिर्फ यही कहते रहे कि उन्हें ये भी नहीं पता की किसी को सम्मान कैसे दिया जाता है?... लेकिन बात तो तब आगे बढ़ गई जब टी राजेंद्र ने धंसिका को मर्यादा पर लेक्चर देते हुए उनके कपड़ो तक पर कमेंट कर दिया. प्रेसकॉन्फ्रेंस में उन्हें साड़ी नहीं पहन के आने पर तक टी रार्जेंद्र ने सरेआम खरी खोटी सुनाई. टी रार्जेंद्र का गुस्सा थमने का नाम ही नहीं ले रहा था वह लगातार धंसिका को लताड़ते रहे. यह सब देख धंसिका खुद को संभाल नहीं पाई और वह जमकर रोने लगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वरुण ने कमाई में तोड़ा किंग खान का रिकॉर्ड, 2 दिन में कमाए 36 करोड़

"मै देश सेवा करते हुए मरने के लिए तैयार हूं" - कमल हासन

रजनीकांत ने कमल हासन के राजनीति में आने के लिए ये कहा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -