विदेश में लुंगी डांस सिखाती नजर आ रही मस्तानी बाई...!
विदेश में लुंगी डांस सिखाती नजर आ रही मस्तानी बाई...!
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शुमार अभिनेता रणवीर सिंह व उनकी प्रेमिका दीपिका जो की अभी हाल ही में हमे हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ द जेंडर केज' के प्रीमियर में भी नजर आए थे. बता दे की कल ही मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ द जेंडर केज' का प्रीमियर रखा गया जिसमें अभिनेता रनवीर सिंह, शाहिद कपूर, करन जौहर, कृति सैनन और उर्वशी रौतेला जैसे सितारे पहुंचे.

अब देखा जाए तो भले ही अभिनेत्री दीपिका की फिल्म हॉलीवुड फिल्‍म 'एक्‍सएक्‍सएक्‍स: द रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज' भले ही बॉक्‍स ऑफिस पर कोई बड़ा कमाल नहीं कर पा रही हो, लेकिन इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान दीपिका और विन डीजल की जोड़ी काफी सुर्खियां बटोर रही है. यूं तो इस फिल्‍म में कहीं भी डांस नहीं है लेकिन फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान भारत आए विन डीजल दीपिका के साथ लुंगी डांस करते दिखे, तो अ‍ब दीपिका विदेश में जाकर लुंगी डांस सिखाती दिख रही हैं.

केवल इतना ही नहीं, बल्कि फिल्‍म 'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' के गाने पर जोरदार तरीके से नाचने वाले विन डीजल 'लुंगी डांस' को कुछ और ही समझ रहे थे. दरअसल पिछली राज दीपिका पादुकोण और विन डीजल अमेरिकी टीवी शो 'द लेट लेट नाइट शो वदि जेम्‍स कॉर्डेन' में हिस्‍सा लेने पहुंचे. व यह उसी का द्र्श्य था.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -