रेस 3 एक्ट्रेस डेज़ी शाह ने किया बड़ा खुलासा

सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म रेस 3 के ट्रेलर को मिल रही प्रशंसा से अभिनेत्री डेज़ी शाह इन दिनों चने के पेड़ पर दिखाई दें रही है. सलमान खान की फिल्म के ट्रेलर सिखाई देने की ख़ुशी के कारण डेज़ी फूले नही समां रही है. वैसे तो इस फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर,बॉबी देओल और जैकलिन फर्नांडीज समेत कई बड़े नाम हैं, जबकि डेज़ी इस फिल्म में अपनी अलग ही छवि बनाने की कोशिश कर रही हैं. 

हाल ही में रेस 3 जैसी बड़ी फ्रेंचाइज़ी के साथ काम करने और फिल्म में एक्शन करने के सम्बन्ध में पूछे गए सवालों के जवाब देते हुए डेज़ी शाह ने कई खुलासे किये है. ब्लॉकबस्टर फ़्रैंचाइज़ी रेस अपनी आप में ही बॉलीवुड की सफल फिल्मों में गिनी जाती है और इस बार इसमें सलमान खान का नाम जुड़ने से इसकी कीमत और बढ़ा दी है.


फिल्म में डेज़ी शाह के लड़ाई वाले दृश्यों के बारे में उन्होंने कहा कि एक्टिंग अपनी आप में ही प्रतिक्रिया और एक्शन का मिश्रण होता है. फिल्म में लड़ाई के दृश्यों में बहुत ही अधिनियमित रहना पड़ता है. फिल्म के एक्शन सीन्स में आप जिस व्यक्ति से कड़ाई करते हुए नज़र आते है उसे आपको चोटिल भी नही करना होता है और सीन को पूरी तरह से वास्तविकता के साथ पूरा करना भी होता है. असल जिंदगी में मैंने कभी किसी पर हाथ नही उठाया है और न ही मै उठा पाऊँगी. 

Race-3 का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज़, नजर आई जैकलीन और सलमान की हॉट केमिस्ट्री

फिल्म 'मेन्टल है क्या' के सेट पर बिना पेंट पहने घूमती नजर आईं कंगना

काजोल की इस फिल्म की रिलीज़ डेट हुई फाइनल

ऐश्वर्या ने शेयर की दिल को छू लेने वाली तस्वीर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -