रेस 3 में अपने डायलॉग के लिए ट्रोल हो रही डेजी शाह को मिला सलमान का सहारा

सलमान खान की फिल्म रेस-3 रिलीज से पहले ही चर्चा में ट्रोल हो रही है  है. पहले इसके ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद सकमण खान को सोषक साइट्स पर बहुत ट्रोल किया गया और अब इस फिल्म में काम कर रही एक्ट्रेस डेज़ी शाह फिल्म में अपने एक डायलॉग के लिए ट्रोलर का इंटरटेनमेंट मसाला बनी हुई है. 

हाल ही में रिलीज़ हुई इस फिल्म में डेज़ी के कैरेक्टर का एक देखा ट्रेलर में रिलीज़ किया गया है जिसमे डेज़ी शाह कहती हैं कि - हमारे बिजनेस पर कोई नजर डाले वो हमें बर्दाश्त नहीं. Our business is our business, none of your business. मतलब हमारा बिजनेस हमारा बिजनेस है, इससे तुम्हारा कोई मतलब नहीं है. बस यही डायलॉग सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गया है. लेकिन इस वीड‍ियो का सोशल मीड‍िया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है और तो और इसका memes भी बहुत वायरल हो रहे है जिसमे डेज़ी शाह को रतन टाटा और धीरूभाई अम्बानी के नैतिक शिक्षा के साथ ट्रोल किया जा रहा है. 

 

सोशल मीड‍िया पर डेजी शाह के डायलॉग को ट्रोल किए जाने से सलमान बेहद नाराज हैं. इस नाराज़गी को दबंग खान ने अपने दबंग अंदाज़ में जाहिर करते हुए अपने फैन पेज से एक वीड‍ियो शेयर किया है. सलमान का यह वीडियो भी बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान ने अपने अंदाज में ट्रोलर्स को सबक सिखाया है.

'रेस 3' का दूसरा गाना होगा अब तक का सबसे रोमांटिक सॉन्ग

'रेस 3' के अलावा सलमान की अगली फिल्मों में होंगे बॉबी देओल

RACE 3 Promotion: 'बाबा की चौकी' में पहुंची सलमान एंड टीम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -