'बड़े अच्छे लगते है' की इस एक्ट्रेस ने क्यूट अंदाज में सेलिब्रेट किया बेटी का बर्थ डे
'बड़े अच्छे लगते है' की इस एक्ट्रेस ने क्यूट अंदाज में सेलिब्रेट किया बेटी का बर्थ डे
Share:

छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते है' से फेमस हुई चाहत खन्ना अपने हॉट फोटो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इतना ही नहीं वह अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। चाहत इस शो में आने के बाद काफी फेमस हुईं थीं। चाहत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार चाहत अपनी बेटी के जन्मदिन को लेकर चर्चा में हैं। 

इस वजह से एकता के शो में हर बार नजर आई हॉट नागिन

चाहत ने मुंबई में अपनी बड़ी बेटी जौहर की बर्थ डे पार्टी दी थीं। इस साल वह 2 साल की हो गई। बेटी जौहर का जन्म 10 सितंबर 2016 में हुआ था। आपको बता दें कि दिसंबर 2017 में चाहत ने एक और बेटी को जन्म दिया था। उस बेटी का नाम आमयरा हैं। जौहर के बर्थ पर परिवार के कई लोग मौजूद थें। अपनी बेटी के बर्थडे पर चाहत ने बेबी पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी और साइड शोल्डर चैन भी डाली थी जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रहीं थीं। चाहत की दोनों बेटी ने भी पिंक कलर की ड्रेस पहनीं थी जिसमें वह दोनों बहुत क्यूट लग रहीं थीं। बेटी के बर्थ डे की फोटो चाहत ने अपने इंस्टा हैंडल पर फैंस के साथ में भी शेयर की हैं। 

ग्रीन ड्रेस में इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहीं हैं करिश्मा तन्ना

बेटी के बर्थडे पर चाहत का पूरा परिवार मौजूद था लेकिन चाहत के पापा फरहान मिर्जा मौजूद नहीं थें। आपको बता दें कि एक महीने पहले ही चाहत और फरहान अलग हुए है। मीडिया द्वारा जब पर्सनल सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर कुछ भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। खैर,चाहत अभी अपनी बेटी की पर्सनल लाईॅफ में बिजी है। इस वक्त वह छोटे पर्दे की दुनिया से दूर है। 

 यह भी पढ़ें   

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आई किन्नर बहू

'दिल ही तो है ' में आया नया ट्विस्ट अब किससे होगी पलक की शादी ?

छोटे पर्दे पर फ्लॉप हुई यह एक्ट्रेस अब दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -