इस अभिनेत्री का बेटा बना रियल लाइफ विलन
इस अभिनेत्री का बेटा बना रियल लाइफ विलन
Share:

तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस श्री रेड्डी के द्वारा यौन शोषणों के आरोपों का बवाल अभी थमा भी नहीं था कि एक और नया बवाल आ गया. दरअसल तमिल की जानी मानी अदाकारा भुवनेश्वरी के बेटे मिथुन श्रीनिवासन पर एक महिला और उसके बेटे को बंदी बनाए जाने का आरोप है, जिसके तहत पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अपने बयान में बताया कि मिथुन ने पहले महिला को अपने घर बुलाया फिर उसके बेटे को भी बुलाया. बेटे को बुलाने के बाद मिथुन ने दोनों को बंदी बना लिया और महिला पर जबरदस्ती शादी के लिए दबाव बनाने लगा.

पुलिस ने अपनी आगे की ताज़ा जानकारी में बताया कि मिथुन की उस महिला से फेसबुक के ज़रिए दोस्ती हुई थी. मिथुन ने सोशल मीडिया पर ही महिला को शादी का प्रस्ताव दिया था, लेकिन महिला ने इसे नहीं स्वीकारा. सूत्रों के अनुसार इस बात कि जानकारी मिली कि भुवनेश्वरी ने महिला को घर से भगाने में मदद की और कहा कि वह पुलिस से मिथुन की शिकायत करे.

मिली जानकारी से यह पता लगा है कि मिथुन ने श्री लंकन महिला से शादी की है जिसका नाम अस्मिता है. अस्मिता चेन्नई में ब्यूटी पार्लर चलाती है. यह पहली बार नहीं है जब मिथुन पर इस तरह किसी महिला ने आरोप लगाया हो, इससे पहले भी मिथुन पर कई तरह के आरोप लग चुके हैं. इससे पहले मिथुन को साल 2017 में मेडिकल की एक छात्रा को डराने और धमकाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'नमस्ते इंग्लैंड' का अजय देवगन से महा क्लैश

नेहा और निखिल के बीच हुई पार्टिसिपेंट्स को लेकर भिड़ंत

कैसे 93 मिनट ने बदल दी सत्यजीत रे की ज़िंदगी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -