'दुर्गावती' फिल्म को लेकर घबरा रहीं हैं भूमि, जानिए क्या है वजह
'दुर्गावती' फिल्म को लेकर घबरा रहीं हैं भूमि, जानिए क्या है वजह
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों कई बेहतरीन फिल्मों को लेकर बड़ी खबरें आ रहीं हैं। अब इसी बीच 'दुर्गावती' फिल्म की मुख्य अभिनेत्री ने फिल्म के बड़े में बात की है। जी दरअसल इस फिल्म में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर दिखाई देने वाली हैं। वहीँ इस फिल्म में वह नायिका है और यह फिल्म नायिका केंद्रित ही है। इस फिल्म के लिए भूमि के मन में काफी घबराहट है। जी दरअसल वह इस वजह से है क्योंकि यह पहली बार है जब फिल्म में वह अकेली स्टार हैं।

हाल ही में इसी बारे में एक वेबसाइट से बातचीत में भूमि ने कहा, "यह पहली बार है कि मैं अकेले किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हूं और यह रोमांचक होने के साथ-साथ घबराहट पैदा करने वाला भी है। मुझ पर बहुत सारी जिम्मेदारी है।" वहीँ आगे उन्होंने अपनी फिल्म के हॉरर होने पर कहा, "मेरी जिम्मेदारी को साझा करने के लिए हमेशा मेरे पास एक सह-कलाकार रहा है और अब मैं अकेले इस फिल्म में हूं। मैं वास्तव में यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि लोग इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। मैंने ऐसा कभी नहीं देखा। लोगों ने मुझे कभी इस अवतार में नहीं देखा।"

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि अब तक भूमि कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई दे चुकीं हैं। दुर्गावती के अलावा वह फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं जो फिल्म 'बधाई हो' का दूसरा हिस्सा है। वैसे बधाई हो के दूसरे पार्ट में एक्टर आयुष्मान ही होंगे। भूमि और आयुष्मान के बारे में बात करें तो दोनों अब तक 'दम लगा के हईशा', 'शुभ मंगल सावधान' और 'बाला' जैसी हिट फिल्में दे चुकें हैं।

'बुर्ज खलीफा' गाने पर आसिम रियाज ने किया धमाकेदार डांस

'शी जिनपिंग' का वध करती दिखीं माँ दुर्गा, थरूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ICU में इस एक्टर ने की डबिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -