दिल्ली के छोरे को डेट कर रही है बर्थडे गर्ल असिन, जल्द करने वाली है शादी
दिल्ली के छोरे को डेट कर रही है बर्थडे गर्ल असिन, जल्द करने वाली है शादी
Share:

बहका में बहका वो बहकी हवा सी आई..जी हाँ बॉलीवुड की जिस अभिनेत्री को देखकर दिल बहक सा जाता है. उस अभिनेत्री का आज जन्मदिन है, हम बात कर रहे है बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री असिन की. असिन का नाम बॉलीवुड की उन हिट अभिनेत्रियों में शामिल किया जाता है जिन्होंने बॉलीवुड के साथ साथ दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी छाप छोड़ी.

केरल के कोच्ची में 26 अक्टूबर सन 1985 में जन्मी असिन ने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापनों से की थी. बतौर एक फिल्म अभिनेत्री के तौर पर असिन की शुरुआत 2001 में एक मलयालम फिल्म से मानी जाती है. बाद में असिन ने दक्षिण भारतीय फिल्मो के साथ तमिल और तेलगु फिल्मो में भी काम किया.

लेकिन साल 2008 में फिल्म गजनी से असिन ने बॉलीवुड में धमाकेदार शुरुआत की फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान नजर आये थे. फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शको द्वार खूब पसंद किया गया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी.

इसके बाद असिन की सुपरस्टार सलमान खान के साथ रेड़ी, अक्षय कुमार के साथ खिलाडी 786 और अजय देवगन स्टारर फिल्म बोल बच्चन आई तीनो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. हाल ही में असिन बॉलीवुड के जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म आल इज वेल में नजर आई थी.

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमल नहीं कर पाई थी. इन दिनों असिन अपनी शादी की खबरों के कारण सुर्ख़ियो में है. सुनने में आया है कि असिन 26 नवम्बर को दिल्ली के बिजनेसमैन राहुल शर्मा के साथ शादी करने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -