IPL 2020: अनुष्का का नाम लेकर गावस्कर ने कोहली पर कसा तंज, भड़की एक्ट्रेस ने सुनाई खरी-खरी
IPL 2020: अनुष्का का नाम लेकर गावस्कर ने कोहली पर कसा तंज, भड़की एक्ट्रेस ने सुनाई खरी-खरी
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में बीते गुरुवार को विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और केएल राहुल के नेतृत्व वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला हुआ. यह मैच राहुल के लिए तो शानदार रहा. किन्तु कोहली के लिए ये मैच किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. उन्होंने फिल्डिंग में तो कई कैच छोड़े ही, साथ ही वो बैटिंग में भी कुछ ख़ास नहीं कर सके. 

किन्तु इसी दौरान कॉमेंट्री कर रहे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने अनुष्का शर्मा का नाम लेते हुए विराट कोहली पर हमला बोला. अब इस पर अनुष्का शर्मा में प्रतिक्रिया सामने आई है, जो वायरल हो रही है. सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री के दौरान कोहली  के खराब फॉर्म पर कहा था: "इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है." 

अब इस संबंध में अनुष्का शर्मा एक पोस्ट लिखते हुए कहा कि, "मिस्टर गावस्कर आपका यह कमेंट अच्छा नहीं लगा. मैं आपको जवाब देना चाहती हूं. आपने मेरे पति पर तंज कसते हुए आपने मेरा नाम लिया. मैं यह जानती हूं कि आप सालों से क्रिकेटर की प्राइवेट लाइफ का सम्मान करते हैं. आपको नहीं लगता हम भी इसके हकदार हैं."

अभिनेत्री ने लिखा कि, "आप किसी और शब्द के जरिए भी मेरे पति के परफॉर्मेंस पर तंज कस सकते थे, किन्तु आपने मेरा नाम भी घसीट लिया क्या ये सही है? यह 2020 साल चल रहा है, किन्तु मेरे लिए आज भी चीजें सही नहीं हुई हैं. मुझे हमेशा कॉमेंट्री के समय क्रिकेट में घसीट दिया जाता है. मैं आपका काफी आदर करती हूं. आप इस खेल के लेजेंड हैं. मैं बस आपको बताना चाहती हूं कि आप ये समझ सकते हैं कि जब आपने मेरा नाम लिया तो मुझे कैसा लगा होगा"

IPL 2020: विराट कोहली पर लगा 12 लाख का जुर्माना, पंजाब के खिलाफ मैच में किया था ये काम

नहीं रहे पूर्व दिग्गज क्रिकेटर डीन जोन्स, मुंबई में ली आखिरी साँस

IPL 2020: RCB और KXIP में आज होगी टक्कर, गेल और कोहली होंगे आमने-सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -