'ये है मोहब्बतें' की शगुन लंदन में बनी दुल्हन
'ये है मोहब्बतें' की शगुन लंदन में बनी दुल्हन
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे का मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' की टीम लंदन में शूटिंग में बिजी हैं. एकता कपूर अपनी पूरी टीम के साथ लंदन में शो के अगले सीक्वेंस की शूटिंग कर रही हैं. यहाँ शो की पूरी स्टारकास्ट खूब मस्ती-मजा कर रही हैं और अपने इन मस्तीभरे पलों की तस्वीरें कलाकार इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये शेयर भी कर रहे हैं. इसी बीच शो में शगुन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनीता हसनंदानी का भी एक नया लुक देखने को मिला हैं.

अनीता ने हाल ही में ब्राइडल फोटोशूट करवाया हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं मरून-गोल्डन कलर के इस ब्राइडल लहंगे में अनीता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अनीता ने इस हेवी ब्राइडल लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी भी पहनी हैं. इसके साथ उन्होंने स्नीकर्स पहने हैं. वह हूबहू दुल्हन की तरह ही नजर आ रही हैं. अनीता ने इंस्टाग्राम पर ये सभी तस्वीरें शेयर की हैं और उन्होंने कैप्शन में बताया भी कि- उन्हें स्नीकर्स का ये लुक बहुत पसंद आया.

अनीता की तस्वीरें उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं इसके साथ ही ये सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं. अनीता ने ये फोटोशूट लंदन में हो रही शूटिंग के दौरान ही करवाया हैं.

छोटे पर्दे की इस मशहूर अभिनेत्री ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

पर्दे से दूर इस टीवी एक्ट्रेस के साथ समय बिता रहे हैं जैकी भगनानी

एलियन डांस के बाद अब वायरल हुआ दिव्यांका का चार्ली डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -