अनन्‍या पांडे ने खेत में रीक्रिएट किया डीडीएलजे का सीन, खाली पीली में जल्द नजर आएँगी अभिनेत्री
अनन्‍या पांडे ने खेत में रीक्रिएट किया डीडीएलजे का सीन, खाली पीली में जल्द नजर आएँगी अभिनेत्री
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा अपनी अभी हाल ही के रिलीज फिल्म  'पति पत्‍नी और वो' से सुर्खियां बटोरने वाली ऐक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'खाली पीली' के शूट में बिजी हैं| इसके अलावा फिल्‍म की शूटिंग महाराष्‍ट्र के वई में हो रही है। ऐसा लग रहा है कि फिल्‍म के सेट पर वह अच्‍छा टाइम स्‍पेंड कर रही हैं। वही इसका प्रूफ उनकी तस्‍वीरें और विडियोज हैं जो ऐक्‍ट्रेस सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म्‍स पर साझा करती रहती हैं।

इसके साथ 13 जनवरी यानी सोमवार को भी अनन्‍या ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ और फोटोज साझा  किए जा रहे है। इसमें बैकग्राउंड में खेत नजर आ रहा है। पिक्‍चर्स में वह डार्क ब्‍लू टैंक टॉप, डेनिम शॉर्ट्स और स्‍लाइडर्स के साथ दिख रही हैं। वही अनन्‍या ने पोज देने के अलावा फिल्‍म दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे के आइकॉनिक 'पलट' मोमेंट को भी रीक्रिएट किया।फिल्‍म के बारे में बात करते हुए अनन्‍या ने कहा था कि वह एक इंटेंस रोमांटिक फिल्‍म का इंतजार कर रही थीं और 'खाली पीली' वैसी ही है।

इसके अलावा उन्‍होंने आगे यह भी कहा था कि उन्‍हें ईशान खट्टर के साथ काम करके काफी मजा आया। ऐक्‍ट्रेस ने यह भी बताया था कि पूरी फिल्‍म में रात के सीन्‍स ज्‍यादा हैं, ऐसे में उनके लिए रात में शूट करना भी एक चैलेंज था। जानकारी के लिए बता दें, अनन्‍या और ईशान पहली बार किसी फिल्‍म में साथ नजर आएंगे। डायरेक्‍टर मकबूल खान की यह फिल्‍म 12 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

पलट  #DDLJmoment

A post shared by Ananya  (@ananyapanday) on

 

शोक में डूबी बॉलीवुड इंडस्ट्री, नहीं रहीं ऋषि कपूर और अमिताभ की यह ख़ास करीबी

जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के पिता बनेंगे यह अभिनेता, बोले- कहानी दिल को छू लेगी

अनुष्का शर्मा ने पहनी टीम इंडिया की जर्सी, निभाएंगी इस महान क्रिकेटर का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -