बाल ठाकरे की फिल्म में नज़र आएगी यह एक्ट्रेस, लंबे समय बाद कर रही कमबैक

बाल ठाकरे की फिल्म में नज़र आएगी यह एक्ट्रेस, लंबे समय बाद कर रही कमबैक

बॉलीवुड की ब्यूटिफूल अभिनेत्रियों में शुमार यह एक्ट्रेस इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं। हम जिस अभिनेत्री की बात  कर रहे है वह हर फिल्म में ​हिट रहीं हैं। वह आखिरी बार 2013 में एक्टर सनी देओल की फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' में नज़र आई थीं। इसके बाद से वह पर्दे से गायब है। हम बात कर रहे है एक्ट्रेस अमृता राव की। जी हां, अमृता ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। खबरों के अनुसार वह जल्द ही कमबैक करने जा रही है और अब वह शिवसेना के प्रमुख बाल ठाकरे की बायोपिक में नज़र आएगी। इस ​मूवी में वह बाल ठाकरे की पत्नी मीनाताई का किरदार निभाएगी। 

हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा अंग्रेजी बोलते हैं यह सेलेब्स

इस फिल्म को संजय राव प्रोड्यूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस किरदार के लिए अमृता राव का चयन किया गया है वह इस किरदार के लिए बहुत अच्छी हैं। वहीं मीनाताई की बात की जाएं तो वह अपनीे निजी जिंदगी के साथ ही राजनीति में भी बहुत सक्रिय थीं। ऐसा कहा जाता है कि बाल ठाकरे ने ही उन्हीं से राजनीति के गुण सीखे थे। अमृता के अलावा इस फिल्म में नवाजउद्दिन सिद्धिकी लीड रोल में रहेगे। गौरलब है कि वह नवाज इन दिनों अपनी ​अपकमिंग फिल्म 'मंटो' को लेकर सुर्खियों में हैं। 

अपनी हॉट तस्वीरों से आग लगा रही इमरान हाशमी की ये एक्ट्रेस

अमृता इस मूवी से पहले 'विवाह', 'इश्क - विश्क''मैं हूं ना' जैसी दमदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग  का जलवा बिखेर चुकीं हैं। वह एक बार फिर से बड़े अरसे बाद पर्दे पर दिखाई देंगी। अमृता राव बहुत नाजुक दिखती हैं। देखा जाएं तो वह सोशल मीडिया से भी काफी दूर रहती हैं। इससे उनके फैंस उन्हें देख ही नहीं पाते हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

फिर बढ़ सकती हैं काला हिरण मामले में सलमान के साथियों की मुसीबत

साल में कई फिल्में करना चाहती हैं तापसी पन्नू, कही ये बात

दुनिया के सबसे क्यूट फुटबॉल प्लेयर बने तैमूर अली खान

?