दीपिका पादुकोण पर छाया कोरोना का प्रकोप, माता-पिता और बहन के बाद अभिनेत्री भी हुईं संक्रमित
दीपिका पादुकोण पर छाया कोरोना का प्रकोप, माता-पिता और बहन के बाद अभिनेत्री भी हुईं संक्रमित
Share:

बॉलीवुड जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कोरोना संक्रमित हो गई हैं। एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ बैंगलोर में हैं। इससे पहले आज, यह कहा गया था कि दीपिका के पिता, प्रकाश पादुकोण, मां उज्जला तथा बहन अनीशा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दीपिका की हेल्थ के बारे में ज्यादा जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। 

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी की ओर से एक्ट्रेस कोरोना संक्रमित होने की खबर की पुष्टि की गई है। दीपिका फिलहाल अपने परिवार के साथ बैंगलुरु में हैं। इससे पूर्व मंगलवार को उनके पिता बैडमिंटन स्टार रहे प्रकाश पादुकोण को तेज बुखार की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा था। एक्ट्रेस की मां उजाला पादुकोण तथा छोटी बहन अनीशा भी कोरोना संक्रमित पाई गई थे।

दीपिका के पास आगामी माहों में कई हाई-प्रोफाइल फिल्में हैं। वह 83 में हस्बैंड रनवीर सिंह के साथ नजर आएंगी, जो 1983 में भारत की प्रथम क्रिकेट विश्व कप जीत की गाथा को दशार्ती है। इसमें रनवीर टीम के कप्तान कपिल देव के किरदार में हैं, जबकि दीपिका ने कपिल की पत्नी रोमी की भूमिका निभाई है। वह अमिताभ बच्चन तथा प्रभास के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगी। इसके अतिरिक्त शकुन बत्रा की अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी उन्हें एक विशेष किरदार में देखा जाएगा। हालांकि फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है।

टी सीरीज के मालिक बनने से पहले जूस की दुकान में काम करते थे गुलशन कुमार, फिर इस तरह चमकी किस्मत

कंगना रनौत को ट्विटर ने दी ठोकर, तो देसी एप Koo ने अभिनेत्री का कुछ इस तरह किया स्वागत

साउथ के बाद अब बॉलीवुड में धूम मचाएगी ‘दृश्यम 2’, क्या फिर से चलेगा अजय देवगन का जादू?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -